Friday, May 17, 2024
Advertisement

थार सवार युवकों ने खुलेआम लहराए हथियार, Video वायरल होने के बाद पुलिस ने काटा 25500 का चालान

नोएडा में फिल्मी स्टाइल में स्टंट करते हुए कुछ युवक नजर आ रहे हैं। वीडियो में थार पर बैठे 10 लोग हथियार लहरा रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने थार सवार युवकों का साढ़ें 25 हजार का चालान काट दिया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 29, 2023 11:20 IST
हथियार लहराते हुए युवक।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER हथियार लहराते हुए युवक।

नोएडा में रील बनाने के लिए युवक बाइक पर या कार पर अक्सर स्टंट करते नजर आते हैं। इस दौरान वह यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखाई देते हैं। ताजा मामले के मुताबिक युवकों ने खुलेआम थार पर सवार होकर हथियार लहराते हुए वीडियो बनाया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने इन पर 25 हजार 500 रुपये का चालान किया है। नोएडा के कोतवाली फेस-2 क्षेत्र में थार सवार युवकों के हथियार बनाने का वीडियो वायरल हो गया। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

वायरल वीडियो में थार की खिड़कियों और बोनट पर 10 युवक बैठे दिख रहे हैं, इनमें से पांच पिस्तौल और राइफल लहराते दिख रहे हैं। शुक्रवार को वीडियो वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने चालान की कार्रवाई की है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स से पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी।

पहले भी आ चुके हैं इस तरह के मामले

इससे पहले नोएडा फेज़-2 थाना क्षेत्र की ककराला चौकी के बाहर एक युवक अपनी बाइक से स्टंट कर रहा था। जिसका वीडियो वायरल हो गया था। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदा हिरो होंडा स्प्लेंडर प्लस बाइक को सड़क पर आड़े-तीरछे दौड़ा रहा है फिर वह बाइक को पुलिस चौकी के सामने लाकर स्टंट करने लगता है। शख्स अगला पहिया हवा में कर के बाइक को चला रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई और बाइक सवार के खिलाफ 18500 रुपए का चालान काट दिया। 

 

ये भी पढ़ें:

एक बाइक पर सवार थे 7 लोग, Video देख हैरान रह गए लोग, बोले- इस शख्स को बच्चे और परिवार की फिक्र नहीं

"मेरा बाप बदमाश था, मैं भी हूं, मुझे डॉन बनना है इसलिए हत्याएं करता हूं", मीडिया के सामने शख्स ने खोले अपने राज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement