Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Funny Video: पानीपत के युद्ध का स्टूडेंट ने किया ऐसा वर्णन की हैरान हो गया टीचर, उसके बाद तो...

इस समय सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। स्टूडेंट ने टीचर के एक सवाल का ऐसा जवाब दिया है जिसे सुनकर आप लोट-पोट हो जाएंगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: February 29, 2024 18:48 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : PEXELS प्रतीकात्मक फोटो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म मनोरंजन का एक बहुत अच्छा साधन है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर लोग इस तरह के कंटेंट बनाकर पोस्ट करते हैं जिन्हें देखने के बाद आपके चेहरे पर सिर्फ और सिर्फ हंसी दिखाई देगी। हर दिन ऐसे कई वीडियो वायरल होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो अभी वायरल हो रहा है। वीडियो में स्टूडेंट ने टीचर की तरफ से पूछे गए एक सवाल का ऐसा जवाब दिया, जिसकी शायद टीचर को भी कभी उम्मीद नहीं रही होगी। वीडियो काफी वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि स्टूडेंट ने क्या जवाब दिया?

पानीपत के युद्ध का वर्णन करो

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) वायरल हो रहे वीडियो में टीचर एक छात्र की आंसर शीट पढ़ रहा होता है। सबसे पहले वह सवाल पढ़ता है। सवाल था कि पानीपत के युद्ध का वर्णन करो। इसके जवाब में छात्र ने जो लिखा, वो आपकों हंसने पर मजबूर कर देगा। छात्र लिखता है कि, 'पानीपत का युद्ध आज से लगभग 400-500 साल पहले लड़ा गया था। युद्ध बहुत ही खतरनाक था। इतनी भगदड़ मची कि अब मैं क्या ही बताऊं, मेरे हाथ कांप रहे हैं।'

इसके आगे उसने लिखा, 'चलो फिर भी बता ही देता हूं। युद्ध की शुरूआत में कई सारे सैनिक हाथी-घोड़े लेकर उधर से आते हैं और कई सारे सैनिक इधर से जाते हैं। तलवारें चलती हैं चपा-चप। भालें घूपते हैं खपा-खप। गर्दनें कटती हैं घपा-घप।' यह पढ़ते हैं टीचर छात्र की पिटाई करने लगता है। मनोरंजन के लिए बनाया गया यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स पर @RVCJ_FB नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'Only Backbencher things'। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 90 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- दरअसल वे गलत नहीं हैं। उन्होंने बस अपनी कल्पना के मुताबिक पूरे युद्ध का वर्णन किया। दूसरे यूजर ने लिखा- मुझे याद है एक ऐसा ही मेरा दोस्त था विक्रा्ंत और कुछ इसी तरह लिखता है। तीसरे यूजर ने लिखा- पता नहीं भाई ने बाकी सवालों का क्या जवाब लिखा होगा।

ये भी पढ़ें-

देख लो भाईयों ऐसी साइकिल कभी देखी नहीं होगी, लोगों ने देखा Video तो दिए मिक्स रिएक्शन

एक विवाह ऐसा भी! गुजरात के कपल ने -25 डिग्री तापमान में की शादी, Video हो रहा है वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement