Friday, May 03, 2024
Advertisement

एक विवाह ऐसा भी! गुजरात के कपल ने -25 डिग्री तापमान में की शादी, Video हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। दरअसल एक कपल ने स्पिति वैली में -25 डिग्री तापमान पर शादी की, जिसके वीडियो ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: February 29, 2024 15:20 IST
-25 डिग्री तापमान में शादी करता हुआ कपल- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA -25 डिग्री तापमान में शादी करता हुआ कपल

भारत में पहले भी शादियां धूम-धाम से होती थी और अब भी धूम-धाम से होती हैं। मगर पहले की तुलना में अब की शादियों में काफी बदलाव आ गए हैं। अब हमारे देश में होने वाली शादियों में लोग कई सारे नए ट्रेंड को फॉलो करने लगे हैं। कई कपल्स शादी से पहले प्री-वेडिंग शूट कराते हैं तो कई लोग हर फंक्शन का पूरा सेटअप लगवाते हैं। इसके अलावा एक और ट्रेंड है जिसका भारत में काफी चलन बढ़ गया है। हम जिस ट्रेंड की बात कर रहे हैं उसका नाम Destination Weddings है। ऐसे ही एक डेस्टिनेशन वेडिंग का वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है।

ऐसी शादी कभी देखी है?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो ने हर किसी को हैरान कर दिया है। वीडियो में आप देखेंगे कि दूल्हा-दुल्हन जिस जगह पर शादी कर रहे हैं, वो कोई हॉल नहीं है। वहां चारों तरफ आपको बर्फ की सफेद चादर देखने को मिलेगी। बता दें कि दूल्हा-दुल्हन हिमाचल प्रदेश के स्पिति वैली में शादी कर रहे हैं। जिस वक्त दोनों शादी कर रहे हैं, उस समय वहां का तापमान -25 डिग्री है। गुजरात के इस कपल ने हिमाचल में -25 डिग्री की तापमान में शादी करके सभी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @GoHimachal_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इसी अकाउंट पर शादी से जुड़ी यह जानकारी दी गई है।

यहां देखें वायरल हो रहा वीडियो

बता दें कि खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बाराती जबरन शहीद हुए इनके एडवेंचर में। दूसरे यूजर ने लिखा- बारातियों से ज्यादा कैमरामैन हैं। तीसरे यूजर ने लिखा- शादी क्या-क्या ना करवाए। एक अन्य यूजर ने लिखा- मगर क्यों?

ये भी पढ़ें-

विदेशी पंडित ने संस्कृत में मंत्र पढ़कर दूल्हा-दुल्हन की कराई शादी, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

हद हो गई! महिला ने Pink कलर की बिरयानी बनाकर नाम दिया 'Barbie Biryani', लोगों का फूटा गुस्सा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement