Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

अरे खली पाजी ने तो फैंस के साथ खेल कर दिया, ईंट तोड़ने का वीडियो देखकर समझ आएगा मामला

खली पाजी के वीडियो सोशल मीडिया पर अकसर वायरल होते रहते हैं। लोग उनके वीडियो को देखकर काफी मजे भी लेते हैं। मगर इस बार उनका जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें उन्होंने अपने फैंस के साथ ही खेल कर दिया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 24, 2023 6:46 IST
ईंट तोड़ते दिखे 'द ग्रेट खली'- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB ईंट तोड़ते दिखे 'द ग्रेट खली'

'द ग्रेट खली' के नाम से पूरी दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाले दलीप सिंह राणा को तो आप जानते ही होंगे। खली ने WWE में बड़े से बड़े धुरंधरों को धूल चटा चुके हैं। अब खली WWE तो नहीं खेलते मगर फिर भी चर्चा में बने रहते हैं क्योंकि अब वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आते हैं। अकसर उनके फनी वीडियो सोशल मीडिया पर आते रहते हैं जिन्हें देखने के बाद फैंस कमेंट सेक्शन में उनसे मजे भी लेते हैं। लेकिन इस बार खली पाजी सभी फैंस पर भारी पड़ गए और उनके साथ अलग ही खेल कर दिया। इस बार उनका अपने मुक्के से ईंट तोड़ने का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे आखिर तक जरूर देखिए।

क्या मुक्के से ईंट तोड़ पाएंगे खली?

सोशल मीडिया पर खली पाजी का एक वीडियो काफी देखा जा रहा है। इस वीडियो में पाजी एक छोटी दीवार के पास खड़े हैं। खली सबसे पहले दो ईंट को दीवार पर रखते हैं। इसके बाद वो एक तीसरा ईंट उन दोनों के ऊपर रखते हैं। फिर उस ईंट को तोड़ने के लिए खली मुक्का बनाकर तैयारी करते हैं। मगर इस बार वो अपने फैंस के साथ ही प्रैंक कर देते हैं और ईंट को तोड़े बिना ही वापस रख देते हैं।

यहां देखिए मजेदार वीडियो

लोगों के आए मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को द ग्रेट खली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 58 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद फैंस ने कमेंट्स की बौछार लगा दी। एक यूजर ने लिखा- सफलतापूर्वक मेरा 1 मिनट बर्बाद हो गया। तो दूसरा यूजर कहता है- सर एक ईंट फेंक कर पाकिस्तान उड़ा दो। तीसरे यूजर ने लिखा- सर दूसरा ताजमहल बनाकर शाहजहां को उसकी औकात दिखा दो।

ये भी पढ़ें-

Viral: गरबा करने से खुद को नहीं रोक सकी भूतिया NUN, लोग बोले- कंचना से मिलने आएं होंगे

बेड पर नहीं बल्कि ताबूत में सोती है यह लड़की, बोली- यह मेरा बचपन का सपना था

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement