Friday, May 10, 2024
Advertisement

सरदार जी ने अपनी बहादुरी से लुटेरों के इरादों पर फेरा पानी, Video देखकर लोग कर रहे हैं तारीफ

सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी कर रहे एक सरदार जी ने अपने हिम्मत की बदौलत लुटेरों के इरादों पर पानी फेरा। इसका वीडियो CCTV में कैद हुआ जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 14, 2024 15:00 IST
लुटेरों को रोकता हुआ सिक्योरिटी गार्ड- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लुटेरों को रोकता हुआ सिक्योरिटी गार्ड

होटल, स्कूल, ATM आदि जगहों पर आप देखते होंगे कि हमेशा वहां एक सिक्योरिटी गार्ड मौजूद रहता है। इसकी जिम्मेदारी होती है कि वो उस जगह की रक्षा करे। अगर कोई चोर या फिर लुटेरा वहां लुटने के लिए पहुंचता है तो उसका सामना करें और उन्हें पुलिस के हवाले करे। मगर चोर और लुटेरे हमेशा अपनी गैंग के साथ कहीं धावा बोलते हैं, इसलिए कई बार सिक्योरिटी गार्ड को अपनी जान बचाकर वहां से भागना पड़ता है या फिर वह कोशिश करने के बावजुद उन्हें रोक नहीं पाता है। मगर अभी एक सिक्योरिटी गार्ड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग उनकी बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सरदार जी किसी गेट से बाहर निकलकर उसका दरवाजा बंद करते हैं। इसके बाद वो शटर लगाने की कोशिश करते हैं। वो काफी कोशिश करते हैं मगर शटर बंद नहीं होता है। अंदर मौजूद लुटेरे शटर को उठा लेते हैं और सरदार जी पर बंदुक तान देते हैं। ऐसी स्थिति में भी वो डरते नहीं है और उनपर फायरिंग कर देते हैं। लुटेरे डरकर खुद शटर को बंद कर देते हैं। इतने में सरदार जी सीढ़ियों से नीचे उतरकर मुख्य दरवाजे को बंद कर देते हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोग तारीफ करते नहीं रुक रहे

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1.2 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- सरदार जी बहुत बहादुर हैं, आपको सलाम है। दूसरे यूजर ने लिखा- Singh Is King। तीसरे यूजर ने लिखा- मुझे डर लग रहा था वीडियो देखकर। एक अन्य यूजर ने लिखा- सरदार जी को सलाम है।

ये भी पढ़ें-

बड़े अनोखे तरीके से लड़के ने किया प्रपोज, मगर लड़की नहीं हुई इम्प्रेस, लोगों ने बताया इसके पीछे का कारण

पाकिस्तानी महिला रिपोर्टर ने एक शख्स को अचानक जड़ा थप्पड़, Viral Video पर लोग जमकर ले रहे हैं मजे

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement