Sunday, May 05, 2024
Advertisement

पाकिस्तानी महिला रिपोर्टर ने एक शख्स को अचानक जड़ा थप्पड़, Viral Video पर लोग जमकर ले रहे हैं मजे

सोशल मीडिया पर अभी पाकिस्तान की एक महिला रिपोर्टर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उसने एक शख्स के साथ गलत व्यवहार किया है। वीडियो देखने के बाद लोग खूब मजे ले रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 14, 2024 12:50 IST
वायरल वीडियो से लिया हुआ स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो से लिया हुआ स्क्रीनशॉट

किसी भी देश की मीडिया का यह काम होता है कि वह समाज में मौजूद समस्या को सभी के सामने लेकर आए और उसके लिए काम हो इस पर चर्चा किया जाए। इसके लिए कई रिपोर्टर अलग-अलग इलाकों में पहुंचकर ग्राउंड रिपोर्टिंग करते हैं। वहां मौजूद लोगों से उनकी समस्या और वहां हुए विकास के बारे में बातचीत करते हैं। रिपोर्टर के सवाल पर स्थानीय लोग भी अपनी बात को तथ्यों के साथ सामने रखते हैं। मगर क्या आपने कभी किसी रिपोर्टर को किसी शख्स को थप्पड़ मारते हुए देखा है। इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

ऐसा कौन करता है भई?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पाकिस्तान की महिला रिपोर्टर लोगों से बातचीत कर रही है। उसके किसी सवाल का एक शख्स जवाब दे रहा होता है। तभी उसके पीछे से एक शख्स जगह बनाते हुए सामने आने की कोशिश करता है और बाहर निकलता है। शायद वह कैमरे में आने की चाहत में ऐसा करता है। तभी महिला रिपोर्टर नाराज हो जाती है और उसे एक थप्पड़ मारते हुए पूछती है, 'क्या मसला है?' वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोग ले रहे हैं जमकर मजे

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर entertainment_facility_ नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'बेचारा सुन ही तो रहा था।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 78 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- मैं होता तो नहीं सहता भाई। दूसरे यूजर ने लिखा- मेरे पास मसला नहीं असला है। तीसरे यूजर ने लिखा- इस कहानी का सार यह है कि लंबाई बढ़ाओ भाई। एक अन्य यूजर ने लिखा- अरे ये तमाचा किसके पड़ा, कहीं ये मेरी किस्मत तो नहीं।

ये भी पढ़ें-

फुटबॉल ग्राउंड पर अचानक गिरी आकाशीय बिजली ने खिलाड़ी की ली जान, खौफनाक Video हो रहा है वायरल

'I Love You Your Wife' लिखकर शख्स ने Pat Cummins की फोटो पर किया कमेंट, रिप्लाई में मिला ऐसा जवाब

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement