Thursday, May 09, 2024
Advertisement

शादी पर छात्र ने ऐसा निबंध लिखा कि हंसते-हंसते पूरी क्लास गिर गई, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

लड़के ने निबंध में लिखा शादी तब होती है, जब घर वाले लड़की से कहते हैं कि तुम अब बड़ी हो चुकी हो और अब हम तुम्हें खाना नहीं खिला सकते हैं। तुम अपने लिए लड़का खोज लो, जो तुम्हें खाना खिला सके।

India TV News Desk Edited By: India TV News Desk
Updated on: October 18, 2022 19:41 IST
Viral News- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Viral News

Highlights

  • बच्चे ने शादी पर लिखा शानदार निबंध
  • हंसते-हंसते पूरी क्लास गिर गई
  • सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

शादी को लेकर लोग सबके मन में तरह-तरह के विचार होते हैं। उसकी परिभाषा भी लोगों के लिए अलग-अलग होती है। लेकिन जब एक स्कूल में पढ़ने वाले बच्चे से इस पर निबंध लिखने को कहा गया, तो उसने कुछ ऐसा लिख दिया कि पढ़ने वालों के होश उड़ गए। बच्चे द्वारा लिखे हर एक शब्द पर लोग जम कर हस रहे हैं। सबसे बड़ी बात की बच्चे का वह लिखा हुआ लेटर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

लेटर में क्या लिखा है

लड़के ने निबंध में लिखा शादी तब होती है, जब घर वाले लड़की से कहते हैं कि तुम अब बड़ी हो चुकी हो और अब हम तुम्हें खाना नहीं खिला सकते हैं। तुम अपने लिए लड़का खोज लो, जो तुम्हें खाना खिला सके। आगे उसने लिखा कि इसके बाद लड़का लड़की मिलते हैं और दोनों की शादी हो जाती है।

सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं रिएक्ट

सोशल मीडिया पर इस लेटर को जम कर शेयर किया जा रहा है। लोग कह रहे हैं कि भाई ये कैसी शादी की परिभाषा है। कुछ लोग कह रहे हैं कि इस लड़के को 10 में से 10 नंबर दो। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि इस लड़के ने भारत की असली सच्चाई लिखी है, उसे पूरे नंबर मिलने चाहिए। हालांकि, टीचर ने बच्चे को इस निबंध पर जीरो नंबर दिए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement