Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मां की बहादुरी को सलाम, अवारा कुत्ते से अपने बच्चे को बचाने के लिए इस तरह किया संघर्ष, देखें खौफनाक Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि आजकल कुत्तों का खौंफ कितना बढ़ गया है। वायरल वीडियो में नजर आया कि एक अवारा कुत्ते ने अचानक एक छोटे बच्चे पर तब हमला कर दिया जब वह अपनी मां के साथ जा रहा था।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 05, 2024 12:34 IST
अवारा कुत्ते ने बच्चे पर किया हमला- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA अवारा कुत्ते ने बच्चे पर किया हमला

कुत्ता एक वफादार जानवर होता है। ऐसा कहा जाता है कि अगर कुत्ते ने एक बार आपका नमक खा लिया तो जिंदगी भर आपकी वफादारी करेगा। लेकिन यह बात कितनी सच है, इसके दावा नहीं किया जा सकता है। हम यह बात इसलिए कह रहे हैं क्योंकि आजकल कुत्तों का खौंफ बढ़ता जा रहा है। हर कुछ दिनों में ऐसी खबरें सामने आ जाती हैं जो हमें बताती है कि कुत्ते ने किसी बच्चे या बुजुर्ग पर हमला कर दिया। कई बार कुत्ते कंट्रोल से इतने बाहर हो जाते हैं कि वे अपने मालिक पर ही हमला कर देते हैं। और अवारा कुत्तों का तो क्या ही कहना। अवारा कुत्ते कभी भी किसी भी शख्स पर हमला कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी सहम जाएंगे।

वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक अवारा कुत्ता किसी बच्चे पर हमला करता हुआ नजर आ रहा है। आइए आपको बतातें कि वायरल वीडियो में क्या दिखा? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा बच्चा अपनी मां के साथ कहीं जा रहा है। तभी अचानक वहां एक अवारा कुत्ता आ जाता है और बच्चे को अपने मुंह से पकड़ने की कोशिश करता है। मां उसे तुरंत गोद में उठा लेती है और कुत्ते से उसे बचाने की कोशिश करने लगती है। मगर कुत्ता उसका पीछा छोड़ने को तैयार नहीं होता है। अपने बच्चे को बचाने के दौरान मां जमीन पर गिर भी जाती है, मगर हार नहीं मानती है। वीडियो के अंत में आप देख सकते हैं कि वहां एक शख्स आता है जो उसे मारकर भगाता है। और तब जाकर बच्चा और मां दोनों कुत्ते से बच पाते हैं।

लोगों ने किए खूब सारे कमेंट्स

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Bihar_se_hai नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि, ये कितना डरावना है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 46 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- मां से बड़ा योद्धा कोई नहीं है। दूसरे यूजर ने लिखा- लेकिन डॉग लवर बच्चे को दोषी बताएंगे। एक यूजर ने लिखा- लेकिन डॉग लवर नहीं मानेंगे। एक अन्य यूजर ने लिखा- पशु दान मानव जीवन की कीमत पर बिल्कुल नहीं। मानव सुरक्षा सबसे पहले है।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Viral Video: इस जादुई बाल्टी में समा जाते हैं पूरे किचन के बर्तन, पुराने जमाने में इसका होता था खूब इस्तेमाल

टेक्नोलॉजी में आखिर कौन सा देश है सबसे आगे, इस Video को देखने के बाद समझ जाएंगे आप

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement