Friday, April 26, 2024
Advertisement

टेक्नोलॉजी में आखिर कौन सा देश है सबसे आगे, इस Video को देखने के बाद समझ जाएंगे आप

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक अनोखा सिंक नजर आ रहा है। आप इस सिंक में अपने फोन को सैनिटाइज कर सकते हैं। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि यह जापान के मैकडोनाल्ड का है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 05, 2024 10:28 IST
Phone Cleaner- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Phone Cleaner

हमारी दुनिया चारों तरफ से पूरी तरह टेक्नोलॉजी से घिरी हुई है। टेकनोलॉजी के बिना हम अपनी जिंदगी को सोच भी नहीं सकते हैं। सुबह से लेकर रात को सोने तक हम दिन भर अलग-अलग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। वीडियो में फोन सैनिटाइज करने वाला एक सिंक नजर आ रहा है। ऐसा अनोखा सिंक आपने शायद ही पहले कभी देखा होगा।

वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियों में यह दावा किया जा रहा है कि यह जापान के मैकडोनाल्ड का है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सिंक के बगल में थोड़ा सा स्पेस दिया गया है और नीचे बताया गया है कि वह स्मार्ट फोन के लिए है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, 'इस जापानी मैकडॉनल्ड्स के बाथरूम में फ़ोन क्लीनर है।' वीडियो में एक शख्स अपने फोन को क्लीन करके भी दिखाता है। आपने आज से पहले शायद ही कभी सुना होगा कि किसी बाथरूम में फोन को सैनिटाइज करने के लिए अलग से कोई गैजेट लगा हुआ है। इसी कारण यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @historyinmemes नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3.6 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- भाई, मैंने सोचा था कि यह चार्जर होगा, क्लीनर नहीं। ये लोग वास्तव में इसे अलग ही लेवल पर ले जाना पसंद करते हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- यह बहुत अच्छा है। केवल जापान जैसा देश ही स्वच्छता और स्वच्छता बनाए रखने के इतने बड़े मानक के बारे में सोच सकता है। एक अन्य यूजर ने लिखा- टेक्नोलॉजी के मामले में जापान बाकी सभी से 10 साल आगे है।

ये भी पढ़ें-

Viral Agreement: मोबाइल से दूर रखने के लिए घर की 'मुखिया' ने बनाए Strict Rule, नियम तोड़ने पर मिलेगी यह सजा

Delhi Police का शायराना अंदाज हुआ वायरल, Video शेयर कर लोगों को दी यह बड़ी नसीहत

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement