Monday, April 29, 2024
Advertisement

अरे भईया बेंगलुरु में Uber इतनी महंगी है क्या? शख्स का किराया देख लोग बोले- 'FD तोड़ना पडेगा'

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस समय एक स्क्रीनशॉट काफी वायरल हो रहा है। उसमें नजर आ रहे किराए को देखने के बाद आपकी भी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 04, 2024 12:40 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA प्रतीकात्मक फोटो

जब भी आपसे कोई पूछे कि ऐसे शहरों का नाम बताओ जो सबसे महंगा हो, तो आपके दिमाग में कौन-कौन से शहर आएंगे? आप क्या अधिकतर लोग मुंबई और बेंगलुरु जैसे शहरों का ही नाम लेंगे। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह वाकई में रहने के लिए काफी महंगे शहर हैं। यहां पर रहने के लिए आपकी सैलेरी काफी अच्छी रहनी चाहिए। मगर कभी-कभी यहां रहने वाले लोग भी महंगाई देखकर हैरान हो जाते हैं। ऐसा ही एक शख्स के साथ हुआ जिसने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको बताते हैं कि पोस्ट में क्या नजर आ रहा है?

पोस्ट हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर राजेश नाम के शख्स ने अपने अकाउंट @theRevOpsGuy से एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इसमें उन्होंने बताया है कि आधी रात को बेंगलुरु एयरपोर्ट से HSR जाने के लिए उबर ने इतना किराया मांगा। इसके बाद उन्होंने स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जब आपकी नजर स्क्रीनशॉट पर पड़ेगी तो आप भी चौंक जाएंगे। Uber ने उन्हें गंतव्य पर पहुंचाने के लिए 1,931 रुपये मांगा। इतना किराया देखकर वह भी हैरान हो गए और उन्होंने स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।

यहां देखें वायरल पोस्ट

खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 1 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। पोस्ट देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- FD तोड़ना पड़ेगा भाई। दूसरे यूजर ने पूछा- अभी तक मेट्रो या फिर ट्रेन की कोई कनेक्टिविटी नहीं है? एक अन्य यूजर ने लिखा- एक शख्स के लिए कैब हमेशा महंगा रहता है, अगर 3-4 लोग हैं तो सही रहता है। एक यूजर ने लिखा- इसमें 1000 रुपये डालकर आप मुंबई की फ्लाइट पकड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें-

दोस्त पर इतना भरोसा कि बंदे ने टीचर को दी चुनौती, लगाई यह बड़ी शर्त, देखें Video

Rapido का ऐसा इस्तेमाल खुद कंपनी वालों ने नहीं किया होगा, Video आपके उड़ा देगा होश

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement