Thursday, May 02, 2024
Advertisement

बर्फ की सफेद चादर पर क्रिकेट खेलते लड़कों का Video जमकर हो रहा है वायरल, लोग भी कर रहे मजेदार कमेंट

सोशल मीडिया पर क्रिकेट खेलते कुछ लड़कों का वीडियो वायरल हो रहा है। मगर यह क्रिकेट मैच किसी आम मैदान पर नहीं बल्कि बर्फ की एक मोटी परत के ऊपर हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 05, 2024 22:16 IST
बर्फ में क्रिकेट खेलते हुए लड़के- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बर्फ में क्रिकेट खेलते हुए लड़के

क्रिकेट को भारत के लोग कितना प्यार करते हैं, यह किसी से छिपा हुआ नहीं है। भारत में क्रिकेट को एक खेल से ज्यादा महत्व दिया जाता है। हमारे देश के लोगों के लिए क्रिकेट एक खेल नहीं बल्कि एक इमोशन है। अभी पूरे देश में IPL की धूम मची हुई है। हर इंसान अपनी पसंदीदा टीम के जीतने का इंतजार कर रहा है और उन्हें जमकर सपोर्ट भी कर रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर क्रिकेट का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपकी आंखों को ठंडक पहुंचेगी। आइए आपको इस वीडियो के बारे में बताते हैं।

बर्फ की चादर पर क्रिकेट

आपन आजतक कई अलग-अलग पिच जैसे मिट्टी, फर्श और नॉर्मल पिच पर क्रिकेट खेला होगा। मगर क्या आपने कभी बर्फ के ऊपर क्रिकेट खेला है। वायरल हो रहे वीडियो में कुछ लड़के बर्फ के ऊपर क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। क्रिकेट खेलने के लिए लड़कों ने एक टेम्पररी पिच बनाया है और चारों तरफ बर्फ फैला हुआ है। बॉलर के बॉल डालते ही बैट्समैन शॉट मारता है। बॉल को कैच करने के लिए फील्डर भागता है मगर बॉल बर्फ के अंदर छिप जाती है। इसके बाद सभी फिल्डर उस बॉल को ढूंढने में लग जाते हैं। इसी नजारे को देखकर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर manali.trippy नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 17 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा- वो रनिंग में ही सेन्चूरी बना लेगा। दूसरे यूजर ने लिखा- 1 बॉल पर 286 रन वाला रिकॉर्ड खतरे में है। तीसरे यूजर ने लिखा- बर्फ पिघलने के बाद मिलेगी अब। एक अन्य यूजर ने लिखा- CID को बुलाना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें-

बटन वाले फोन से शख्स ने किया UPI पेमेंट, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

डर को अपने घर पर छोड़कर आता है यह शख्स, तेंदुए के साथ सेल्फी लेते बंदे का Video वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement