Monday, April 29, 2024
Advertisement

इन्होंने तो मौज कर दी भई! ड्यूटी छोड़ बिना टिकट IPL क्रिकेट मैच देखते पाए गए PAC के 6 सिपाही, हुए सस्पेंड

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में PAC के 6 सिपाही बिना टिकट IPL मैच देखते हुए पाए गए। जिसके बाद उन पर कार्रवाई करते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया गया।

Reported By : Ruchi Kumar Written By : Pankaj Yadav Updated on: April 03, 2024 6:17 IST
सांकेतिक तस्वीर।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सांकेतिक तस्वीर

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में सिपाहियों की लापरवाही का एक मामला सामने आया है। जहां PAC के 6 जवान ड्यूटी छोड़ बिना टिकट IPL क्रिकेट मैच देखते हुए पाए गए। पकड़े गए जवानों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पीएसी कमांडेंट को एक पत्र लिखा गया। जिसके बाद 2 अप्रैल मंगलवार को उन्हें सस्पेंड कर दिया गया।

सिपाहियों पर हुई कार्रवाई

बता दें कि लखनऊ के इकाना स्टेडियम में 30 मार्च को आईपीएल का मैच था। इस दिन लखनऊ सुपरजायंट्स और पंजाब किंग्स के बीच मैच खेला जा रहा था। मैच के दौरान इन छह सिपाहियों की ड्यूटी स्टेडियम के बाहर गेट नम्बर तीन और पांच पर लगी थी। लेकिन ये सिपाही गेट पर अपनी ड्यूटी करने के बजाय स्टेडियम के अंदर घुस गए और बिना पास के ये मैच का लुत्फ उठाते हुए पाए गए। अब इन सिपाहियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जा रही है।

मैच का हाल

IPL 2024 का 11वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स के बीच इकाना स्टेडियम में खेला गया था। इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर खेलें। लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए पंजाब किंग्स की टीम को 200 रनों का टारगेट दिया, जिसके जवाब में पंजाब किंग्स की टीम 178 रन ही बना पाई। पंजाब के लिए शिखर धवन ने 70 रन बनाए। लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला पाए। लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए मयंक यादव ने 3 विकेट हासिल किए। उनके अलावा निकोलस पूरन और क्विंटन डि कॉक ने बेहतरीन पारियां खेली। इन प्लेयर्स की वजह से ही LSG की टीम मैच जीतने में सफल रही है।

ये भी पढ़ें:

Lok sabha election 2024: मेरठ में 'रामायण के राम' यानी अरुण गोविल और अतुल प्रधान के बीच मुकाबला, जानें कौन कितना मजबूत

"क्यों मैडम, नहीं मिला टिकट", BJP सांसद के फूट-फूटकर रोने का Video देख लोगों ने पूछा, महिला नेता ने दिया ये जवाब

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement