Friday, May 17, 2024
Advertisement

'मुझे छूना नहीं वरना तेरा हाथ काट दूंगी', पुलिस को धमकी देते हुए महिला का वीडियो हुआ वायरल

मुंबई पुलिस ने नुपूर पटेल नाम की एक महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि वह महिला 15 सितंबर को मुंबई के बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर बिना हेलमेट के घूम रही थी।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Adarsh Pandey Updated on: September 25, 2023 17:47 IST
पुलिस को धमकी देते हुए महिला का वीडियो वायरल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पुलिस को धमकी देते हुए महिला का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर आजकल एक महिला का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में महिला ट्रैफिक पुलिसवालों से बदतमीजी से बात करते हुए नजर आ रही है। दरअसल मुंबई के बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर पुलिस ने उस महिला को बिना हेलमेट के बाइक चलाने की वजह से रोका था। जब उन्होंने महिला से लाइसेंस मांगा, तब उसने पुलिस को गाली देते हुए बदतमीजी से बात करना शुरू कर दिया। अब यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला बाइक पर बैठी हुई है जिसे कुछ पुलिसवालों ने रोक रखा है। पुलिसवालों ने जब उस महिला को बाइक बंद करने के लिए कहा तब वह कहती है कि, मैं नौकर नहीं हूं, मैं टैक्स भरती हूं। नरेंद्र मोदी का फोन आएगा कि नुपूर गाड़ी बंद कर दे तो कर दूंगी। वायरल वीडियो में आगे आप देख सकते हैं कि जैसी ही एक शख्स बाइक बंद करने की कोशिश करता है, महिला धमकी देती है कि तेरे हाथ काट दूंगी।

आपको बता दें कि यह वायरल वीडियो 15 सितंबर का है जो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है।

पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

एक अधिकारी ने बताया कि जब उस महिला को पुलिस ने पकड़ा तब वह पुलिसकर्मियों से झगड़ा करने लगी। पुलिस ने आगे बताया कि, जब उससे दस्तावेज मांगे गए तब उसने पिस्तौल के आकार वाला एक सिगरेट लाइटर पुलिस पर तान दिया। महिला मानसिक रूप से ठीक नहीं है। 

ये भी पढ़ें-

फल और सब्जी की तरह ये शख्स अपने घर में बनाता है नमक, तरीका जानकर आप हो जाएंगे दंग

पत्नी ने पति को थमाई सब्जी की ऐसी लिस्ट जिसे देखने के बाद आपका भी सिर घूम जाएगा, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement