Sunday, April 28, 2024
Advertisement

विजय माल्या ने चैत्र नवरात्र की दी बधाई, लोगों ने कहा- Same to u, इंडिया वापस कब आ रहे हो?

विजय माल्या ने अपने ट्विटर हैंडल से पूरे देशवासियों को चैत्र नवरात्री, चेती चांद, गुड़ी पड़वा और उगाड़ी की शुभकामनाएं दी।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 22, 2023 18:35 IST
विजय माल्या ने देशवासियों को बधाई दी।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER विजय माल्या ने देशवासियों को बधाई दी।

विजय माल्या का नाम सुनते ही सबको पैसे की याद आने लगती है। भारत के लोग अगर विदेश से किसी का लौटने का इंतजार कर रहे हैं तो वह है विजय माल्या। विजय माल्या को देश छोड़े न जाने कितने साल हो गए लेकिन भाई साहब आज तक अपने देश की संस्कृति को नहीं भूले हैं। उन्हें भारत में मनया जाने वाला हर त्योहार याद है और भारतवासियों को भी समय-समय पर याद दिलाते रहते हैं। विजय माल्या हर पर्व के दिन अपने ट्विटर से पूरे देशवासियों को शुभकामनाएं देते हैं और देश के लोगों को अपनी उपस्थिति दर्ज करवाते हैं।

विजय माल्या ने ट्वीट कर दी बधाई

आज यानी 22 मार्च 2023 को चैत्र नवरात्र का पर्व शुरू हो रहा है और देश में और भी तीन त्योहार हैं जो मनाए जाते हैं। उन्हें लेकर विजय माल्या ने अपने ट्विटर हैंडल से पूरे देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। विजय माल्या ने ट्वीट में एक फोटो पोस्य किया है जिसमें लिखा हुआ है- वन नेशन मेनी सेलिब्रेशन। इसके बाद माल्या ने चैत्र नवरात्री, चेती चांद, गुड़ी पड़वा और उगाड़ी की शुभकामनाएं दी। विजय माल्या के इस ट्वीट को 90 हजार व्यूज मिले हैं।

लोगों ने पूछा- देश कब लौटोगे

विजय माल्या के इस ट्वीट पर लोग बहुत ही मजेदार कमेंट कर रहे हैं। सुधांशु गौर नाम के एक यूजर ने लिखा- धरती इधर से उधर हो जाए लेकिन अगला बंदा एक भी त्यौहार नहीं भूलता..., वहीं दूसरे यूजर विठ्ठल जगताप ने लिखा- बंदा पैसा लौटना भूल गया, मगर एक भी त्योहार नही भुला! पक्का भारतीय है!! तीसरे ने कमेंट कर विजय माल्या से उसका हाल-चाल और अभी कहां रह रहा है उसके बारे में पूछा। वहीं कुछ लोगों ने विजय माल्या से यह भी पूछा कि वह भारत कब आ रहा है।

ये भी पढ़ें:

AI ने बनाई ट्रंप को गिरफ्तार करते हुए US राष्ट्रपति जो बाइडन की तस्वीर, इंटरनेट पर हो रही वायरल

सबसे बड़े YouTuber की मौत की खबर झूठी, Mr. Beast ने खुद दिया जिंदा होने का सबूत

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement