Saturday, July 27, 2024
Advertisement

आखिर कौन है 12 साल की बिन्नू रानी जिसके Video हो रहे हैं खूब वायरल? खुद कुमार विश्वास ने की तारीफ

आजकल सोशल मीडिया पर एक लड़की ने अपने वीडियो से बवाल मचाया हुआ है। बच्ची का वायरल वीडियो देखने के बाद कुमार विश्वास ने भी उसकी तारीफ की है। आइए फिर आपको इस लड़की के बारे में बताते हैं।

Edited By: Adarsh Pandey
Published on: May 15, 2024 17:36 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सोशल मीडिया पर वायरल हो रही बिन्नू रानी

आज का जमाना सोशल मीडिया का जमाना है और इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करके हर कोई खुद को फेमस करना चाहता है। इसके लिए लोग अलग-अलग तरह के कंटेंट रिकॉर्ड करते हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं। जिन लोगों के कंटेंट में दम नहीं होता है, उनका मजाक बन जाता है। मगर जिनका वीडियो जनता को पसंद आ जाता है, वह रातों रात सोशल मीडिया का स्टार बन जाता है। अभी सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर बिन्नू रानी नाम की एक लड़की अपने वीडियो को लेकर छाई हुई है। आइए आपको इस लड़की के बारे में बताते हैं।

कौन है बिन्नू रानी?

आज के दौर में हर कोई खुद को फेमस करना चाहता है और इसके लिए सबसे आसान तरीका सोशल मीडिया है। सोशल मीडिया के आ जाने के बाद हर किसी को एक नया प्लेटफॉर्म मिला है जहां वो अपने टैलेंट को दिखा सकते हैं। इसी प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल बिन्नू रानी ने किया और अपने टैलेंट के कारण छा गई। मध्य प्रदेश के छतरपुर में आने वाले छोटे से गांव जिसका नाम पहाड़गांव है, बिन्नू रानी वहां की रहने वाली है। 12 साल की इस बच्ची ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है। तकरीबन 6 महीने पहले इस लड़की ने वीडियो बनाकर अप्लोड करना शुरू किया था और अब तक इसने करीब 200 वीडियो अप्लोड कर दिए हैं। आपको बता दें कि इस बच्ची के वीडियो पर एक-दो लाख नहीं बल्कि मिलियन में व्यू आते हैं। सिर्फ 6 महीनों में ही बिन्नू रानी के सोशल मीडिया पर करीब 80 हजार फॉलोअर्स हो चुके हैं। आपको बता दें कि बिन्नू रानी का सपना है कि वह बड़ी होकर एक एक्ट्रेस बने। आइए अब आपको बिन्नू रानी के टैलेंट का एक नमूना दिखाते हैं।

यहां देखें बिन्नू का वीडियो

कुमार विश्वास ने भी की तारीफ

सोशल मीडिया पर बिन्नू का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह गार्डन में पानी डालते हुए नजर आ रही है। दरअसल बिन्नू ने गार्डन में पानी डालते हुए एक व्लॉग बनाया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि कुमार विश्वास तक भी पहुंच गया। वीडियो में बिन्नू बुंदेली अंदाज में बोलती है इसलिए कुमार विश्वास ने भी इसी अंदाज में उसकी तारीफ की और लिखा, 'तुमते कै रएँ । काऊ ते कइयो ना,बिन्नू रॉक्स।' इसका हिंदी में मतलब हुआ, 'तुमसे कह रहे हैं, किसी को कहना मत, बिन्नू रॉक्स।'

यहां देखें कुमार विश्वास का पोस्ट

(प्रेम गुप्ता की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

ये दुल्हन थोड़ी हटके है! सड़क पर बाइक दौड़ाती महिला का Video हुआ वायरल, लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट

बारात में ढोल वाले की हरकत देख भड़के लोग, Video वायरल हुआ तो ऑनलाइन भी लग गई क्लास

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement