Monday, April 29, 2024
Advertisement

ऑफिस से लौटते ही पत्नी ने शुरु कर दी पिटाई, जमकर चले लात और घूसे

एक व्यक्ति जैसे ही अपने ऑफिस से घर लौटकर आता है वैसे ही उसकी पत्नी उस पर हमला कर देती है और उसे जमकर लात-घूसों से मारती है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 09, 2023 15:57 IST
पति को मारती हुई उसकी पत्नी।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पति को मारती हुई उसकी पत्नी।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक पत्नी अपने पति के दफ्तर से लौटते ही उस पर जमकर लात और घूसे बरसाने लगती है। इस वीडियो को देख लोग काफी संख्या में तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स जैसे ही अपने ऑफिस से लौटकर आता है और अभी हेलमेट उतारकर रखता ही है तभी उसकी पत्नी दौड़कर आती है और उस पर हमला कर देती है। पति बेचारा चुपचाप मार खा रहा होता है लेकिन मुंह से कुछ नहीं कहता। वहीं, पत्नी है कि अपने पति पर जमकर लात-घूसे चलाए जा रही है। वीडियो में वह अपने पति को गाली भी देते हुए नजर आ रही है।

पत्नी ने पति के ऑफिस से लौटते ही किया अटैक

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर @crazyclipsonly नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 5 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है। वहीं, 17 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बताया जा रहा है कि ये शख्स 14 घंटे की शिफ्ट कर के ऑफिस से घर लौटा था और सुबह ऑफिस जाते वक्त घर से कचरा ले जाना भूल गया था। जिससे नराज उसकी पत्नी ने उसके ऑफिस से आते ही उस पर लात-घूसों की बरसात कर दी।

लोगों ने अपने अनुभवों को शेयर किया

वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स ने भी अपने अनुभव के बारे में बताया। एक यूजर ने कमेंट कर कहा कि यही होता है जब आप बिना अपनी पत्नी से पूछे देर तक शिफ्ट कर के घर लौटें। वहीं, दूसरे ने कहा कि मैंने भी ये सब झेला है लेकिन मैं कुछ बोल नहीं पाया क्योंकि मैं अगर इस बारे में बोलता तो मेरी ही बेइज्जती होती। एक अन्य यूजर ने कहा कि ऐसी महिला के साथ रहना बहुत ही टॉक्सिक है। इनसे जितना जल्दी हो सके दूरी बना लेना चाहिए।

ये भी पढ़ें:

कश्मीर में तैनात बिहार के CRPF जवान ने अपनी गायकी से जीता लोगों का दिल, लोगों के साथ-साथ सेना भी हुई इनकी मुरीद

"आपको देखने आए हैं! मैच तो टीवी पर भी देख सकते हैं", IPL मैच के दौरान लड़के ने चीयरलीडर्स से कही अपनी दिल की बात

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement