Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

महिला ने छुट्टी के लिए किया मैसेज मगर बॉस की जिंदगी में हो गया क्लेश, पोस्ट सोशल मीडिया पर हो रहा Viral

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा जिसे देखने के बाद आप हंसते-हंसते लोट पोट हो जाएंगे। आइए आपको बताते हैं कि इस मैसेज में हंसाने जैसा क्या है?

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 24, 2024 17:46 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA प्रतीकात्मक फोटो

हर ऑफिस में कुछ नियम होते हैं, जिन्हें वहां काम करने वाले कर्मचारियों को मानने ही पड़ते हैं। अब अलग-अलग ऑफिस में कई नियम अलग-अलग होते हैं मगर कुछ नियम हर ऑफिस में एक जैसे होते हैं। इसमें एक नियम छुट्टी से जुड़ा हुआ होता है। अगर किसी कर्मचारी को ऑफिस से छुट्टी लेनी होती है तो उसे अपने बॉस से पूछना पड़ता है। इसके लिए कर्माचारी सीधे बॉस से बात करता है मगर जब वो ऑफिस में ना हो तो मैसेज करना पड़ता है। ऐसे ही एक महिला ने छुट्टी के लिए अपने बॉस को मैसेज करती है मगर उसके बॉस की जिंदगी में क्लेश हो जाता है। आइए आपको मैसेज के बारे में बताते हैं।

एक मैसेज ने बॉस के लिए खड़ी की मुसीबत

सोशल मीडिया पर एक कर्मचार और उसके बॉस के बीच छुट्टी को लेकर हुई बात का स्क्रीनशॉट खूब वायरल हो रहा है। महिला छुट्टी के लिए अपने बॉस को मैसेज करते हुए लिखती है, 'बॉस मैं प्रेग्नेंट हूं।' इसके बाद वह छुट्टी की बात करती है ताकि वह अपने बॉयफ्रेंड से इस विषय पर बात कर सके। मगर तब तक उसकी जिंदगी में क्लेश हो चुका होता है क्योंकि उसकी पत्नी ऊपर के सिर्फ दो मैसेज ही पढ़ती है। इसके बाद उसका बॉस ने जो रिप्लाई दिया उसे पढ़ने पर ही आनंद आएगा।

यहां पढ़िए पूरा मैसेज

लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर just_crazy_thingss नाम के पेज से शेयर किया गया है जिसे खबर लिखे जाने तक 3 लाख 75 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं। पोस्ट को पढ़ने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये Emotional Damage है। दूसरे यूजर ने लिखा- लड़की बहुत चालाक है, अब बॉस के बॉस के पास रिजेक्ट करने के बारे में सोचने का भी समय नहीं है। एक यूजर ने लिखा- महिला ने बाकि मैसेज नहीं पढ़ें, ये फेक है। वहीं एक यूजर ने इसे काफी रिस्की बताया है।

ये भी पढ़ें-

पैसे कमाने के लिए शख्स ने ढूंढा दुनिया का सबसे आसान तरीका, अपनी गर्लफ्रेंड के साथ गुजरने वाला हर आदमी देगा पैसा

यमुना बैंक स्टेशन पर अश्लील हरकत करता दिखा कपल, शख्स ने वीडियो बनाकर किया वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement