Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ड्यूटी पर जाने के लिए निकला कांस्टेबल, कार में सवार होते ही खुद को मारी गोली

पश्चिम बंगाल की कोलकाता पुलिस के एक कांस्टेबल ने खुद को गोली मार ली। कांस्टेबल ने सोमवार रात ड्यूटी पर जाने से पहले अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: December 26, 2023 11:34 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

पश्चिम बंगाल: कोलकाता पुलिस के एक कांस्टेबल के सुसाइड का मामला सामने आया है। कांस्टेबल की मंगलवार तड़के शहर के एक अस्पताल में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कांस्टेबल ने सोमवार रात ड्यूटी पर जाने से पहले अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। मृतक कांस्टेबल की पहचान पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के हरिनघाटा निवासी 53 वर्षीय तपन पॉल के रूप में हुई है। 

नाइट शिफ्ट के लिए निकला था कांस्टेबल

पुलिस कांस्टेबल मध्य कोलकाता की उसी इमारत में पुलिस बैरक में रहता था, जिसमें राज्य खाद्य एवं आपूर्ति विभाग का कार्यालय है। वह शहर पुलिस के रिजर्व फोर्स से जुड़ा था। शहर पुलिस सूत्रों ने बताया कि सोमवार की रात जब वह नाइट शिफ्ट के लिए अपनी ड्यूटी वाली जगह पर जाने के लिए कार में चढ़ रहा था, तभी उसने अचानक अपनी सर्विस रिवॉल्वर निकाली और खुद को गोली मार ली। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां बाद में उसकी मौत हो गई। 

मामले में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज 

शुरुआती जांच में पता चला है कि पॉल काफी समय से गंभीर मानसिक तनाव से जूझ रहा था। उनके कुछ सहकर्मियों ने यह भी बताया कि वह नर्वस सिस्टम संबंधी कुछ बीमारियों से भी पीड़ित था। पुलिस ने उस सर्विस रिवॉल्वर को जब्त कर लिया है, जिससे मृतक ने खुद को गोली मारी थी। स्थानीय न्यू मार्केट थाना पुलिस ने मामले में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है। मामले की विस्तृत जांच भी शुरू कर दी गई है।

- IANS इनपुट के साथ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement