Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ममता बनर्जी ने तोड़ा अपने सगे भाई से रिश्ता, बाबुन बनर्जी ने किया था हावड़ा उम्मीदवार का

बाबुन बनर्जी ने हावड़ा उम्मीदवार प्रसून बनर्जी के टिकट को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। अब ममता बनर्जी ने खुले तौर पर सामने आकर अपने भाई से सारे रिश्ते तोड़ दिए हैं।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: March 13, 2024 14:21 IST
ममता बनर्जी और बाबुन बनर्जी- India TV Hindi
Image Source : FILE ममता बनर्जी और बाबुन बनर्जी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। टीएमसी के हावड़ा उम्मीदवार के भाई के विरोध के बाद ममता ने बड़ा अपने छोटे भाई के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है। ममता ने कहा, "मैं और मेरा परिवार बाबुन बनर्जी के साथ अपने सभी रिश्ते त्यागते हैं। ममता ने ये फैसला आज लिया है। जानकारी दे दें कि ममता बनर्जी के टीएमसी से उनके भाई नाराज़ चल रहे थे, बाबुन बनर्जी हावड़ा में प्रसून बनर्जी को टिकट मिलने से नाराज़ थे।

खुले तौर पर तोड़ा रिश्ता

ममता ने आज खुले तौर पर सामने कहा कि "मैं और मेरा परिवार बाबुन बनर्जी के साथ अपने सभी रिश्ते त्यागते हैं। बाबुन बनर्जी ने आज ही कहा था कि वो हावड़ा के कैंडिडेट के चयन से नाराज़ हैं। ममता बनर्जी के भाई बबून बनर्जी ने इंडिया टीवी से फोन पर बातचीत कहा कि जो हावड़ा से प्रसून बनर्जी को टिकट दिया वो ग़लत किया। मैं दीदी के साथ ही हूँ, और रहूंगा लेकिन मैं मोहनबागान फुटबॉल टीम का सेक्रेटरी हूं जिसको टिकट दिया उसने ग़लत किया है, उसे टिकट नहीं मिलना चाहिए मैंने दीदी को सब कुछ बता दिया है, मैं अभी मैं दिल्ली में हूं।

बंगाल में अकेले लड़ेगी टीएमसी

गौरतलब है कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने रविवार (10 मार्च) को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए सभी 42 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। बता दें कि टीएमसी I.N.D.I अलाएंस का हिस्सा है,लेकिन बंगाल में टीएमसी चुनाव अकेले लड़ेगी।

(इनपुट- पीटीआई)

ये भी पढ़ें:

पश्चिम बंगाल: टिकट बंटवारे को लेकर नाराज हुए ममता बनर्जी के भाई, बोले- 'जो हुआ वो गलत'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement