Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में 9 माह की बच्ची के साथ रेप, चाचा फरार

पश्चिम बंगाल में एक 9 महीने की बच्ची के साथ बलात्कार की खबर आ रही है। घटना हावड़ा जिले के श्यामपुर की बड़ग्राम पंचायत का है।

Agency Edited by: Agency
Published on: December 06, 2019 11:18 IST
Girl Child Raped - India TV Hindi
Image Source : PTI Girl Child Raped 

पश्चिम बंगाल में एक 9 महीने की बच्ची के साथ बलात्कार की खबर आ रही है। घटना हावड़ा जिले के श्यामपुर की बड़ग्राम पंचायत की है। यहां एक व्यक्ति ने पड़ौस में रहने वाली अपनी भतीजी के साथ बलात्कार किया। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी बच्ची के पड़ौस में ही रहता था। बच्ची के घरवालों का आरोप है कि वह दोपहर के वक्त घर पर पहुंचा और बच्ची को खिलौने दिलवाने की बात कहकर साथ ले गया। जब बच्ची घर पहुंची तो घर वालों ने उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकलता देखा। 

इसके बाद घरवालों ने श्यामपुर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी की पहचान अनूप प्रमाणिक के रूप में की है। पुलिस ने अनूप प्रमाणिक के खिलाफ आईपीसी और प्रोटेक्शन आफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल आफेंस यानि पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज किया है। अनूप प्रमाणि को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement