Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Suvendu Adhikari: शुभेंदु अधिकारी का पुलिस पर जबरन ऑफिस में घुसने का आरोप, राज्यपाल ने मांगी रिपोर्ट

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता शुभेंदु अधिकारी के विधायक कार्यालय में कथित तौर पर ''पुलिस के जबरन घुसने'' के मामले में रविवार को राज्य के मुख्य सचिव एच.के. द्विवेदी से तत्काल रिपोर्ट तलब की।

Swayam Prakash Edited by: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: May 16, 2022 19:47 IST
Suvendu Adhikari alleges Bengal police forcefully raided his office- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Suvendu Adhikari alleges Bengal police forcefully raided his office

Highlights

  • शुभेंदु के पुलिस पर जबरन रेड के आरोप
  • राज्यपाल धनखड़ ने रिपोर्ट तलब की
  • "बिना वारंट के दफ्तर में बलपूर्वक प्रवेश"

Suvendu Adhikari: पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता शुभेंदु अधिकारी के विधायक कार्यालय में कथित तौर पर ''पुलिस के जबरन घुसने'' के मामले में रविवार को राज्य के मुख्य सचिव एच.के. द्विवेदी से तत्काल रिपोर्ट तलब की। राज्यपाल ने कहा कि एक विधायक कार्यालय पर इस तरह की कार्रवाई गहरी चिंता का विषय है। 

राज्यपाल ने किया ट्वीट

राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ट्वीट किया, ''पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी से मिली चिंताजनक जानकारी के मामले में मुख्य सचिव से तत्काल एक रिपोर्ट तलब की गई है, जिसमें नंदीग्राम स्थित उनके (शुभेंदु) विधायक कार्यालय पर पुलिस द्वारा हमला किया गया।'' धनखड़ ने कहा कि इस मामले में मुख्य सचिव को रात 10 बजे तक रिपोर्ट सौंपने को कहा गया है। 

शुभेंदु अधिकारी के आरोप

शुभेंदु अधिकारी ने सोशल मीडिया के जरिये कहा कि पुलिस ने उनके कार्यालय में बलपूर्वक प्रवेश किया। अपने दावे के समर्थन में तीन वीडियो साझा करते हुए भाजपा नेता शुभेंदु ने कहा, ''बिना किसी पूर्व सूचना के, बिना कोई तलाशी वारंट दिखाये और बिना मजिस्ट्रेट की उपस्थिति के, 'ममता' पुलिस (पश्चिम बंगाल पुलिस) ने बलपूर्वक नंदीग्राम स्थित मेरे कार्यालय में प्रवेश किया।'' शुभेंदु अधिकारी ने आरोप लगाया, ''यह ममता बनर्जी सरकार की घटिया और क्रूर हरकत है। यह नेता प्रतिपक्ष के खिलाफ साजिश है।''

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement