Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

रूस में कोरोना वायरस के कुल 306 मामले सामने आए, दुनिया भर में 11 हजार से ज्यादा लोगों की मौत

पूरी दुनिया में महामारी की शक्ल ले चुके कोरोना वायरस के कहर से रूस भी अछूता नहीं रह गया है। यहां कोविड-19 के संक्रमण के अबतक 306 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं इस

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 22, 2020 19:14 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
प्रतीकात्मक तस्वीर

मॉस्को: पूरी दुनिया में महामारी की शक्ल ले चुके कोरोना वायरस के कहर से रूस भी अछूता नहीं रह गया है। यहां कोविड-19 के संक्रमण के अबतक 306 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं इस संक्रमण से अभी तक केवल एक शख्स की मौत हुई है। वहीं पूरी दुनिया में इस वायरस के संक्रमण से अबतक 11 हजार लोगों की मौत हो चुकी है।

रूस में इस संक्रमण को लेकर बेहद सतर्कता बरती जा रही है। सरकार और जनता के स्तर पर इस वायरस के फैलाव को रोकने के लिए अनेक तरह के कदम उठाए जा रहे हैं।

रूस मे 53 नए कोरोना वायरस संक्रमणों की पुष्टि के बाद से इसके मरीजों की आधिकारिक संख्या 306 तक पहुंच गई। शहर के स्वास्थ्य अधिकारियों ने कहा कि मॉस्को ने कोरोना वायरस प्रकोप के कारण स्विमिंग पूल और फिटनेस क्लब सहित सभी खेल सुविधाएं बंद कर दी हैं।

रूस की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी एव्टोवाज़ के दो कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण पाए जाने के बाद 29 कर्मचारियों को अलग कर दिया गया है। (स्रोत-मॉस्को टाइम्स)

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement