Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पाकिस्तान में बिगड़े हालात, पीएम शहबाज शरीफ ने आवाम को किया संबोधित; लोगों से शांति की अपील

इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद पूरे देश में हालात बेकाबू हो गए हैं। बिगड़ते हालातों के बीच पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने देश को संबोधित किया।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar
Updated on: May 11, 2023 6:24 IST
शहबाज शरीफ, पाक पीएम- India TV Hindi
Image Source : फाइल शहबाज शरीफ, पाक पीएम

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई)  इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद पूरे देश में हालात बेकाबू हो गए हैं। कई शहरों में हिंसा की घटनाएं हुई हैं। पुलिस ने हिंसा रोकने के लिए फायरिंग की जिसमें लोगों की मौत की भी खबरें हैं। बिगड़ते हालातों के बीच पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने देश को संबोधित किया।

हम बदले की राजनीति नहीं करते-शहबाज शरीफ

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि जब इमरान सत्ता में थे तब उस वक्त सिर्फ आरोपों पर ही गिरफ्तारी हो जाती थी। हम बदले की राजनीति नहीं करते।  हमने कानून का सामना करने से इनकार नहीं किया.. हम हमेशा अदालत के सामने पेश हुए। लेकिन इमरान खान के वक्त केस नहीं फेस देखा जाता था।

इमरान ने 60 अरब रुपये का घोटाला किया

उन्होंने कहा कि इमरान की गिरफ्तारी भ्रष्टाचार के मामले में हुई है। उन्होंने बंद लिफाफा दिखाकर 60 अरब रुपये का घोटाला किया। इसके साथ ही शहबाज शरीफ ने कहा कि सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाना ठीक नहीं है। सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाना दहशतगर्दी है। 

उपद्रव करनेवालों से सख्ती से निपटेगी सरकार

उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की। साथ ही उन्होंने कहा कि जो लोग भी हिंसा और उपद्रव करेंगे उनके खिलाफ सरकार सख्ती से निपटेगी और कानून के मुताबिक सख्त कार्रवाई करेगी। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement