Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

सऊदी अरब में 90 साल का दूल्हा, पांचवी बार की शादी, और बच्चों को जन्म देने की ख्वाहिश, बताया सेहत का बड़ा राज

सऊदी अरब के एक 90 साल के बुजुर्ग ने ​पांचवी बार शादी कर ली। फिलहाल वह हनीमून पर है। 90 साल की उम्र में फिर दूल्हा बने इस शख्स अपनी शादी के कारण दुनियाभर में चर्चा में है। वह और बच्चों को जन्म देने की ख्वाहिश रखता है।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: July 17, 2023 16:02 IST
सऊदी अरब में 90 साल का दूल्हा, पांचवी बार की शादी- India TV Hindi
Image Source : TWITTER सऊदी अरब में 90 साल का दूल्हा, पांचवी बार की शादी

Saudi Arabia News: सऊदी अरब का 90 साल का बूढ़ा दूल्हा पूरी इस समय पूरी दुनिया में अपनी शादी को लेकर छाया हुआ है। यह बुजुर्ग शख्स पांचवी शादी करने के बाद अपनी पत्नी के साथ हनीूमन पर है। 90 साल की उम्र में शादी करने वाले इस शख्स का कहना है कि यह आगे भी और निकाह करना चाहता है। गल्फ न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस शख्स का नाम है नादिर बिन दहैम वाहक अल मुर्शीदी अल ओताबी। इस बुजुर्ग शख्स ने सऊदी के अफीफ प्रांत में अपनी पांचवीं शादी की जश्न मनाया।

पोते ने दी दादाजी को नई शादी की बधाई

इस बुजुर्ग शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं एक वीडियो में लोग 90 साल के शख्स को बधाई देते नजर आ रहे हैं जो काफी खुश और उत्साहित नजर आ रहा है। एक वीडियो में उनके पोते ने कहा, 'इस शादी के लिए मेरे दादाजी को बधाई, आपके सुखी वैवाहिक जीवन की कामना करता हूं।' एक मीडिया चैनल को इंटरव्यू में बुजुर्ग ने शादी को सुन्नत बताया और अविवाहित लोगों के शादी करने पर जोर दिया।

और बच्चे पैदा करने की है ख्वाहिश

अल ओताबी ने कहा, 'मैं दोबारा शादी करना चाहता हूं। विवाहित जीवन ईश्वर के सामन आस्था और गर्व का स्रोत होता है। इससे सुकून और समृद्धि आती है और यह मेरे अच्छे स्वास्थ्य का रहस्य है। बुजुर्ग ने कहा, 'मैं अपने हनीमून पर खुश हूं। बुढ़ापा शादी को नहीं रोक सकता है। उनके चार बच्चे जीवित हैं और एक की मौत हो चुकी है। अल ओताबी ने अपने परिवार के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, 'अब मेरे बच्चों के भी बच्चे हैं लेकिन मैं अभी भी और बच्चे पैदा करना चाहता हूं।' 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement