Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Coronavirus से पीड़ित ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन अस्पताल में भर्ती

कोरोना वायरस का प्रकोप ब्रिटेन में बढ़ता जा रहा है। प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को अब कोरोना के संक्रमण के लक्षणों के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह जानकारी प्रधानमंत्री जॉनसन के कार्यालय की ओर से दी गई है। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 06, 2020 6:59 IST
Coronavirus से पीड़ित ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन अस्पताल में भर्ती- India TV Hindi
Coronavirus से पीड़ित ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन अस्पताल में भर्ती

लंदन: कोरोना वायरस का प्रकोप ब्रिटेन में बढ़ता जा रहा है। प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को अब कोरोना के संक्रमण के लक्षणों के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह जानकारी प्रधानमंत्री जॉनसन के कार्यालय की ओर से दी गई है। बता दें कि बीते माह प्रधानमंत्री जॉनसन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद डॉक्टरों की सलाह के अनुसार 10 डाउनिंग स्ट्रीट में उन्होंने खुद को पृथक कर लिया था।

Related Stories

बोरिस जॉनसन में कोरोना वायरस की पुष्टि होने और एक सप्ताह तक एकांतवास में रहने के बाद उन्होंने शुक्रवार को कहा था कि वह एकांतवास में रहना जारी रखेंगे। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो संदेश में कहा, “हालांकि मैं बेहतर महसूस कर रहा हूँ और सात दिन से एकांतवास में हूँ, फिर भी कुछ छोटे-मोटे लक्षण दिख रहे हैं। मेरा तापमान बढ़ा है। इसलिए सरकार के सुझाव को मानते हुए मैं तब तक एकांतवास में रहूंगा जब तक लक्षण पूरी तरह चले नहीं जाते।” 

बता दें कि ब्रिटेन कोरोना वायरस के गंभीर संकट से जूझ रहा है और प्रिंस चार्ल्स, पीएम जॉनसन समेत हजारों लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। सैकड़ों लोगों की इस वायरस की वजह से मौत भी हो चुकी है। अगर जॉनसन की हालत बिगड़ती है तो विदेश मंत्री डॉमनिक राब पीएम की प्रभार संभालेंगे।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement