Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Bill Gates and Paula Hurd: 67 साल की उम्र में बिल गेट्स को फिर हुआ प्यार! जानें किसे कर रहे डेट

अंतर्राष्ट्रीय मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 67 साल के बिल गेट्स पाउला हर्ड को डेट कर रहे हैं। तलाक के दो साल बाद गेट्स और हर्ड के रिश्ते की खबरें आई हैं।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: February 09, 2023 18:17 IST
बिल गेट्स और पाउला हर्ड - India TV Hindi
Image Source : TWITTER बिल गेट्स और पाउला हर्ड

दुनिया के टॉप 10 अमीरों में शुमार और माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स रिलेशनशिप में हैं। अंतर्राष्ट्रीय मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 67 साल के गेट्स पाउला हर्ड को डेट कर रहे हैं। बता दें कि पाउला हर्ड मार्क हर्ड की विधवा हैं जो Oracle सॉफ्टवेयर कंपनी के सीईओ और हेवलेट-पैकर्ड (HP) के एक बार के बॉस रहे हैं। पाउला हर्ड के पति मार्क हर्ड की साल 2019 में मृत्यु हो गई थी।

ऑस्ट्रेलियन ओपन साथ देखते हुए स्पॉट

पीपल (PEOPLE) न्यूज वेवसाइट ने सूत्रों के हवाले से बताया, "यह बात छिपी नहीं है कि बिल गेट्स और पाउला हर्ड एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन वह अभी तक अपने बच्चों से नहीं मिली है।" बिल गेट्स और 60 साल की पाउला हर्ड को पिछले महीने ऑस्ट्रेलियन ओपन में एक साथ मेन्स सिंगल्स फाइनल देखते हुए स्पॉट किया गया था।

दो साल पहले हुआ गेट्स का तलाक
करीब दो साल पहले बिल गेट्स और उनकी पूर्व पत्नी मेलिंडा फ्रेंच गेट्स ने शादी के 27 साल बाद तलाक लेने की घोषणा की थी। अब दो साल बाद गेट्स और हर्ड के रिश्ते की खबरें आई हैं। गेट्स और मेलिंडा के तलाक को अगस्त 2021 में अंतिम रूप दिया गया था। 

बिल गेट्स के बच्चों के बारे में जानें
बिल गेट्स और 58 साल की मेलिंडा फ्रेंच गेट्स के तीन बच्चे हैं। इनमें 26 साल की जेनिफर और 20 साल की फीबी हैं और एक 23 साल के बेटे रोरी हैं। जेनिफर वर्तमान में पति नायल नासर के साथ अपने पहले बच्चे को जल्द ही जन्म देने वाली हैं।

पाउला हर्ड की भी दो बेटियां
अक्टूबर 2019 में मार्क हर्ड की मौत से पहले पाउला अपने दिवंगत पति के साथ 30 सालों तक रहीं। पाउला और मार्क हर्ड की दो बेटियां हैं, जिनका नाम कैथरीन और केली है। मार्क हर्ड का 62 साल की उम्र में निधन हो गया। इस रिलेशनशिप की खबर गेट्स से BBC के एक इंटरव्यू के दौरान पूछे जाने के कुछ दिनों बाद आई है कि क्या उन्हें फिर से प्यार मिलने की उम्मीद है। उस दौरान जवाब में गेट्स ने कहा था, " बिल्कुल, मैं कोई रोबोट नहीं हूं।"

ये भी पढ़ें-

बिल गेट्स ने बनाई रोटी, वायरल वीडियो देख पीएम मोदी ने दी सलाह-कभी बाजरा भी ट्राई करें

बिल गेट्स ने की भारत की प्रसंशा, कोरोना वैक्सीन पर किए काम के लिए सराहा
 

 

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement