Monday, April 29, 2024
Advertisement

अमेरिका के अटलांटा में बंदूकधारियों ने मचाया उत्पात, ताबड़तोड़ गोलीबारी में 3 लोगों की मौत

अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। ताजा घटना अटलांटा शहर की है, जहां ताबड़तोड़ फायरिंग की गई है। इस घटना में 3 लोग मारे गए हैं और एक व्यक्ति घायल हुआ है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमलावरों के बारे में पुलिस अभी तक कोई सूचना नहीं जुटा पाई है।

Dharmendra Kumar Mishra Edited By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Published on: December 10, 2023 13:42 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : AP प्रतीकात्मक फोटो

अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन अमेरिका के किसी न किसी शहर में गोलीबारी और तापड़तोड़ फायरिंग की घटनाएं सामने आ रही हैं। इससे लोगों में खौफ पैदा हो गया है, वहीं अपराधी निडर हैं। लगातार अमेरिका पुलिस के सामने अपराधी चुनौती पेश कर रहे हैं। अपराधियों के दिल में पुलिस का कोई खौफ नहीं है। ताजा घटना अमेरिका के अटलांटा शहर से जुड़ी है, जहां शनिवार शाम अपराधियों ने कई लोगों के ऊपर जबरदस्त गोलीबारी करना शुरू कर दी। इस घटना में 3 लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है।  ‘डब्ल्यूएएनएफ-टीवी’ की खबर के अनुसार, अटलांटा पुलिस विभाग ने बताया कि अधिकारियों को शाम करीब छह बजकर 25 मिनट पर पीचट्री रोड एनई में गोलीबारी की सूचना मिली। इसके बाद तत्काल एक्शन लेते हुए पुलिस मौके पर पहुंची। मगर तब तक बहुत देर हो चुकी थी। पुलिस ने बताया कि तीन लोगों को घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया और चौथे व्यक्ति को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी घटना के बारे में और जानकारी उपलब्ध नहीं हुई है।

हमलावरों के बारे में सूचना जुटा रही पुलिस

अमेरिका की अटलांटा पुलिस हमलावरों के बारे में सूचना एकत्र करने में जुटी है। हमलावर कौन थे और कहां से आए थे, इस बारे में अभी तक पुलिस कोई सूचना नहीं जुटा पाई है। बताया जा रहा है कि हमला करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए थे। वैसे अमेरिका में गोलीबारी की यह कोई नई घटना नहीं है। वहां आए दिन इस तरह की वारदातें लगातार हो रही हैं। (एपी) 

यह भी पढ़ें

दक्षिणी चीन में अचानक ढह गई चादरों से बनी कार्यशाला, 6 लोगों की मौके पर ही मौत

इजरायल-हमास युद्ध में जारी है भीषण संहार, गाजा में मृतकों संख्या पहुंची 17,700 के पार

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement