Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पीएम मोदी के बिहार दौरे से पहले RJD को बड़ा झटका, विधायक भरत बिंद NDA में शामिल

बिहार की राजनीति में पाला बदलने का क्रम जारी है। अब राष्ट्रीय जनता दल के एक और विधायक एनडीए के खेमे में आ गए हैं। इनका नाम भरत बिंद है और ये भभुआ से आरजेडी के विधायक हैं।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Niraj Kumar Updated on: March 01, 2024 15:12 IST
Bharat Bind, MLA- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV भरत बिंद, आरजेडी विधायक

पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौर से पहले ही राष्ट्रीय जनता दल (RJD) को बड़ा झटका लगा है। आरजेडी के विधायक भरत बिंद एनडीए में शामिल हो गए हैं। भरत बिंद भभुआ से आरजेडी के विधायक हैं।

अब तक 7 विधायक एनडीए में आए

नीतीश कुमार के इंडिया गठबंधन छोड़कर एनडीए के साथ आने के बाद से अबतक आरजेडी के 5 विधायक आरजेडी का साथ छोड़कर एनडीए में आ चुके हैं। वहीं कांग्रेस के 2 विधायक भी पाला बदल चुके हैं। यानी अबतक इंडिया गठबंधन के सात विधायक एनडीए में शामिल हो चुके हैं। 

आरजेडी के प्रह्लाद यादव, चेतन आनंद, वीना देवी, संगीता देवी और भरत बिंद एनडीए में शामिल हो चुके हैं। इससे पहले 27 फरवरी को कांग्रेस के दो विधायक मुरारी गौतम और सिद्धार्थ सौरव एनडीए में शामिल हुए थे। 

अपनी इच्छा से एनडीए में आए-भरत बिंद

भरत बिंद ने कहा कि वो अपनी इच्छा से एनडीए में आए हैं। एनडीए की नीतियां उन्हें अच्छी लगी और उसमें उन्हें विश्वास है इसलिए यह फैसला लिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement