Monday, May 06, 2024
Advertisement

"अरे नीतीश बाबू... आपको लालू यादव कितना कुटवाये थे?" सम्राट चौधरी ने बिहार सीएम को ऐसे दिया जवाब; VIDEO

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सम्राट चौधरी पर पूछे गए सवाल में कहा था कि उसके बाप को इज्‍जत किसने दी? इसके जवाब में बिहार बीजेपी चीफ ने कहा कि गोरैल में लालू यादव के गुंडो ने किस तरह से नीतीश कुमार को पीटने का काम किया था। यह उनको याद करना चाहिए।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Swayam Prakash Published on: October 11, 2023 14:04 IST
Samrat Chaudhary- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बिहार भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश पर किया पलटवार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सम्राट चौधरी के साथ-साथ जब उनके पिता शकुनी चौधरी पर भी हमला बोल दिया तो सम्राट चौधरी ने भी तीखा जवाब दे दिया। बिहार भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पुरानी बातें याद दिलाते हुए कहा, "अरे नीतीश बाबू... आपको तो लालू यादव कितना कुटवाये थे याद है न? गोरैल में लालू यादव के गुंडो ने किस तरह से नीतीश कुमार को पीटने का काम किया था। यह उनको याद करना चाहिए। बता दें कि इससे पहले नीतीश कुमार ने सम्राट चौधरी को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा था कि उसके बाप को इज्‍जत किसने दी... हमने दी। 

"नीतीश कुमार जब हाफ पैंट में घूमते थे..."

नीतीश के इसी बयान पर सम्राट चौधरी ने कहा कि लव-कुश समाज ने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री की गद्दी तक पहुंचाया, लेकिन यह किसी के नहीं हुए। यह किसके हुए... लालू प्रसाद के बेटे के हुए। नीतीश कुमार की टिप्पणी कि सम्राट चौधरी के पिता को उन्होंने सम्मान दिया, इस पर सम्राट ने कहा कि नीतीश कुमार मेरे पिता को क्या सम्मान देंगे। नीतीश कुमार मेरे पिताजी से 20 साल छोटे हैं। नीतीश कुमार जब हाफ पैंट पहनकर घूमते थे तब मेरे पिता देश के लिए सेवा का काम कर रहे थे, वे सेना में थे। उन्होंने तीन बार देश के लिए युद्ध लड़ा और तब राजनीति में आए।

सम्राट चौधरी पर क्या बोल गए नीतीश कुमार
दरअसल, बिहार के मुख्यमंत्री ने बुधवार को सम्राट चौधरी को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि आप लोग जिसका नाम ले रहे हैं, उसका कोई मतलब नहीं है। उसके बाप को इज्‍जत किसने दी... हमने दी। उसे कम उम्र में विधायक-मंत्री कौन बनाया? लालू प्रसाद यादव ने उसको विधायक-मंत्री बनाया। सम्राट चौधरी लालू को छोड़कर मेरे पास आया। इसके बाद भाजपा में गया। उसकी खुद की कोई पार्टी नहीं है। कोई मतलब नहीं है फिर आप लोग उसकी बात क्यों करते हैं। वो अंड-बंड बोलता है। जिसका कोई सिर-पैर नहीं है।

ये भी पढ़ें-

"कांग्रेस में अंग्रेजों के जीन, वह फूट डालो और राज करो की नीति अपना रही" मध्य प्रदेश बीजेपी चीफ का बड़ा हमला

मिजोरम चुनाव: ZPM ने तुइचावंग पर शांति जीबन चकमा को बनाया अपना उम्मीदवार, इसी सीट पर थी घोषणा बाकी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement