Friday, May 03, 2024
Advertisement

बिहार: कटिहार में JDU नेता की हत्या, बदमाशों ने बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, हमले के बाद हुए फरार

जदयू नेता बरारी बाजार से अपने घर जा रहे थे। इस दौरान दो बदमाश बाइक से अचानक कृषि फार्म चौक के पास पहुंचे और जेडीयू नेता के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: April 28, 2023 12:46 IST
कैलाश महतो की हत्या- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO कैलाश महतो की हत्या

बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (JDU) के सीनियर नेता कैलाश महतो की गोली मारकर हत्या कर दी गई। कटिहार जिले में गुरुवार देर रात कैलाश महतो पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। मामला बरारी थाना क्षेत्र का है। पुलिस के मुताबिक, बरारी थाना क्षेत्र के पूर्वी बाड़ीनगर पंचायत के कृषि फार्म के पास अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया।

हवाई फायरिंग करते हुए बदमाश फरार

जानकारी के मुताबिक, 70 वर्षीय जदयू नेता कैलाश महतो बरारी बाजार से अपने घर जा रहे थे। इस दौरान दो बदमाश बाइक से अचानक कृषि फार्म चौक के पास पहुंचे और जेडीयू नेता के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। इसके बाद बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। कैलाश महतो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हालांकि, आस-पास के लोग उन्हें स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टरों ने उनके मृत होने की पुष्टि कर दी।

अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर बरारी पुलिस पहुंची और जांच-पड़ताल कर अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी। जानकारी के मुताबिक, कई राउंड की फायरिंग में कैलाश महतो को दो से तीन गोली लगी। एक गोली बीच गले में लगी। 

'हत्या की वजह आपसी विवाद बताया जा रहा'

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पहली नजर में हत्या की वजह आपसी विवाद बताया जा रहा है। इस घटना की जांच और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए विशेष जांच टीम का गठन कर दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। कैलाश महतो कटिहार के जिला महासचिव के पद पर थे।

यह भी पढ़ें-

हाथ-पैर तुड़वा देंगे... SP विधायक का धमकी भरा ऑडियो आया सामने, पार्टी के यूथ नेता ने कहा- जान पर खतरा

पहलवानों के साथ खड़े हुए खाप और किसान मोर्चा, विरोध में शामिल होने आज पहुंच रहे जंतर-मंतर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement