Thursday, May 09, 2024
Advertisement

बिहार के बीजेपी अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री नीतीश को सीएम योगी की भाषा में दी धमकी-'मिट्टी में मिला देंगे'

बिहार के बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भाषा में धमकी दी है। चौधरी ने कहा है कि नीतीश कुमार को भी मिट्टी में मिला देंगे।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Updated on: April 23, 2023 8:58 IST
bjp state president big statement- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बिहार बीजेपी अध्यक्ष का बड़ा बयान

बिहार: बीजेपी लगातार बिहार में कानून-व्यवस्था की स्थिति को खराब बताते हुए नीतीश कुमार के नेतृत्व में जंगलराज की वापसी का आरोप लगा रही है। बिहार के भाजपा नेता यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तरह बिहार में भी कानून-व्यवस्था और शासन लाने की बात कह रहे हैं। बीजेपी नेताओं ने खुलेआम मंच से योगी की भाषा में बोलना शुरू कर दिया है। बीजेपी नेताओं ने खुले मंच से कहते दिख रहे हैं कि बिहार में बीजेपी की सरकार बनी, तो यूपी की तरह ही यहां भी शासन चलाया जाएगा।

नीतीश कुमार को मिट्टी में मिला देना है

बीजेपी के नेता सम्राट चौधरी जब प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद दिल्ली से लौटे थे तो पटना में एक पोस्टर लगाया गया था। उस पोस्टर में सम्राट चौधरी की तुलना योगी आदित्यनाथ से की गई थी। अब सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार को सीएम योगी की ही भाषा में चेतावनी दी है और कहा है कि बिहार में 2024 और 2025 में नीतीश कुमार राजनीतिक तौर पर मिट्टी में मिला देना है।

सबसे बड़े पलटीबाज हैं नीतीश कुमार

भाजपा की तरफ से शनिवार को पटना में भामाशाह जयंती समारोह का आयोजन किया गया था। इस दौरान प्रदेश बीजेपी के तमाम बड़े नेता मौजूद थे। इस बीच प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने समारोह में लोगों को संबोधित करते हुए खुले मंच से नीतीश कुमार को मिट्टी में मिला देने का ऐलान किया और कहा कि नीतीश कुमार सबसे बड़े पलटीबाज नेता हैं। उन्हें मिट्टी में मिला देंगे। 

लालू को सीएम बीजेपी ने बनाया था

सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि हमलोग बिहार के मुख्यमंत्री जी की तरह पलटी नहीं मारते हैं। पलटासन तो केवल उन्हीं के पास है। बीजेपी ने सींचकर किसी व्यक्ति को कहां से कहां पहुंचा दिया। अगर बीजेपी के 34 विधायकों का समर्थन नहीं होता तो गरीबों के मसीहा लालू यादव की उत्पति नहीं हुई होती। याद दिला दें कि बीजेपी के 34 विधायकों के समर्थन से ही लालू यादव पहली बार बिहार के मुख्यमंत्री बने थे, अगर बीजेपी का समर्थन नहीं होता तो लालू यादव की राजनीतिक उत्पत्ति नहीं होती। 

बता दें कि माफिया अतीक अहमद की हत्या के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का 'मिट्टी में मिला देने' वाला बयान इन दिनों लगातार चर्चा में है।

ये भी पढ़ें:

भिंडरावाला के गांव से पकड़ा गया अमृतपाल सिंह, मोगा से पंजाब पुलिस ने भगोड़े को किया गिरफ्तार

महाविकास आघाडी में चौड़ी हुई दरार? अब अजित पवार पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने साधा निशाना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement