Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

'बिहार में एनडीए 32 सीट ही जीत पाएगा', जेडीयू विधायक गोपाल मंडल का दावा

Lok Sabha Election 2024: जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि बिहार में एनडीए इस बार 40 में से 32 सीट ही जीत सकता है। उन्होंने कहा कि मैं झूठ नहीं बोलता।

Mangal Yadav Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: May 08, 2024 15:46 IST
विधायक गोपाल मंडल - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV विधायक गोपाल मंडल

भागलपुर। बिहार के भागलपुर जिले के गोपालपुर विधानसभा से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने दावा किया है कि राज्य की 40 लोकसभा सीटों में से एनडीए 32 सीटें ही जीत सकता है। उन्होंने कहा कि एनडीए बिहार की 40 में से 40 सीटें नहीं जीत पाएगा। जेडीयू विधायक ने यह भी कहा कि बिहार में पीएम मोदी का प्रभाव कम हुआ है। 

गोपाल मंडल बोले- झूठ नहीं बोलता

मिली जानकारी के अनुसार, गोपाल मंडल बुधवार को निजी काम से एसएसपी से मिलने के लिए पहुंचे थे। इसके बाद एसएसपी कार्यालय से बाहर निकलते ही उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि इस बार बिहार में एनडीए गठबंधन 40 के 40 सीट जीतने नहीं जा रहा है। इस बार 32 सीट ही एनडीए जीत पाएगा। हम सत्य बोल रहे हैं। झूठ नहीं बोल रहे हैं। विधायक गोपाल मंडल ने आगे बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी हमारे प्रधानमंत्री हैं। उनके खिलाफ हम कुछ नहीं बोलेंगे। अगर देश के लिए अच्छा काम किए होंगे तो 40 सीटें मिलेंगी। अगर अच्छा काम नहीं किए होंगे तो नहीं मिलेगी। 

पत्रकारों ने पूछा क्या पीएम मोदी का प्रभाव घटा है? 

इस सवाल पर उन्होंने कहा कि हां, पीएम मोदी का प्रभाव घटा है। इस दौरान वर्तमान सांसद अजय मंडल को निशाने पर लेते हुए कहा कि चुनाव प्रचार के लिए ना ही उन्हें गाड़ी मुहैया कराई गई और ना ईंधन तो वोट कैसे दिलवाते। गोपाल मंडल ने कहा कि गोपालपुर विधानसभा में अजय मंडल को लीड मिलेगी। बाकी अन्य विधानसभा का नहीं बता सकते। गोपाल मंडल ने कहा कि अजय मेरे घर आए थे। हमने कह दिया कि चुनाव जीतने के लिए पैसा खर्च करना पड़ेगा। 

बता दें कि गोपाल मंडल ने इससे पहले दावा किया था कि भागलपुर लोकसभा सीट से वे चुनाव लड़ेंगे। टिकट उनके जेब में है। जब जेडीयू ने उन्हें टिकट नहीं दिया तो उन्होंने कहा था कि जिस जेब में टिकट रखे थे वह कुर्ता ही चोरी हो गया। 

रिपोर्ट- अमरजीत कुमार सिंह 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement