Monday, May 27, 2024
Advertisement

पीएम मोदी पर बहन मीसा के बयान को लेकर सवालों पर बचते नजर आए तेजस्वी यादव, दिया ये जवाब

मीसा भारती की पीएम मोदी को लेकर की गई टिप्पणी पर सियासी बयानबाजी तेज है। इस बीच तेजस्वी यादव ने बहन के बयान पर एक सवाल के जवाब से बचने नजर आए।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: April 12, 2024 9:07 IST
तेजस्वी यादव- India TV Hindi
Image Source : FILE-PTI तेजस्वी यादव

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव बृहस्पतिवार को अपनी सबसे बड़ी बहन मीसा भारती की एक विवादित टिप्पणी को लेकर पूछे गए सवालों से बचते नजर आए। मीसा ने कहा था कि अगर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) केंद्र की सत्ता से बाहर हुआ तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ‘‘जेल में’’ होंगे। सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में मीसा को ऐसी टिप्पणी करते हुए सुना गया।

तेजस्वी यादव ने दिया ये जवाब

मीसा भारती की टिप्पणियों के बारे में पूछे जाने पर आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि किसी ने किसी और के बारे में क्या कहा है उस पर बोलने की मुझे क्या जरूरत है? हमें मुद्दों पर बात करनी चाहिए।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का किया जिक्र

मीसा की टिप्पणी को लेकर संवाददाताओं द्वारा कई बार पूछे जाने पर तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर आए एक वीडियो का परोक्ष रूप से जिक्र करते हुए कहा कि आप लोगों ने अमित शाह के सामने हुए प्रदर्शन पर कोई ध्यान नहीं दिया। दरअसल, तेजस्वी गया जिले के एक वीडियो का जिक्र कर रहे थे जब अमित शाह हेलीपैड से अपनी रैली स्थल की ओर जा रहे थे। वीडियो में प्रदर्शनकारियों को लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव की प्रशंसा में नारे लगाते और शाह की आलोचना करते हुए देखा जा सकता है।

बीजेपी और पीएम मोदी पर साधा जमकर निशाना

तेजस्वी यादव ने आज एक्स हैंडल पर ट्वीट कर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। तेजस्वी ने कहा कि बिहार ने पीएम मोदी को 40 में से 39 सांसद दिए। केंद्र में 10 साल से बीजेपी सरकार, 17 साल से बिहार में सरकार, केंद्र में मंत्री। दिल्ली में इनका शासन, पटना में इनका शासन प्रशासन। जांच एजेंसियां और बड़े पूंजीपति भी इनके साथ हैं। फिर भी बिहार के युवाओं को नौकरी देने, विशेष राज्य का दर्जा देने, विशेष पैकेज देने, बिहार में इंडस्ट्री लगाने के लिए और क्या चाहिए?  

बीजेपी ने मीसा भारती के बयान की निंदा की

बता दें कि राज्यसभा सदस्य भारती पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से राजद उम्मीदवार के तौर पर चुनावी मैदान में हैं। मीसा के बयान की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा, पार्टी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद समेत अन्य नेताओं ने आलोचना की।

ये भी पढ़ेंः NDA सरकार ने जितनी नौकरियां 17 साल में नहीं दी, उतनी मैंने 17 महीने में दी: तेजस्वी यादव

VIDEO: मीसा भारती के प्रधानमंत्री को लेकर दिए गए बयान पर बीजेपी का तंज भरे लहजे में पलटवार, बोली- 'दिन में भी ख्वाब दिखता है क्या'

इनपुट- भाषा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement