Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

4 बच्चों की मां सत्संगी बाबा के साथ फरार, पति को धमकाते हुए कहा अब कोर्ट में मिलेंगे

बिहार में चार बच्चों की मां को इश्क में इतना पागल हो गई कि एक बाबा के साथ फरार हो गई। उसने यह भी नहीं सोचा कि उसके चार जवाब बच्चे हैं। दो बेटियों की शादी हो चुकी है जबकि दो बेटे जवान हैं।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: May 11, 2024 16:36 IST
चार बच्चों की मां आशिक बाबा के साथ फरार- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV चार बच्चों की मां आशिक बाबा के साथ फरार

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले में चार बच्चों की मां लोक लज्जा को दरकिनार करते हुए एक बाबा के साथ फरार हो गई। महिला के बच्चे जवान हैं। दो बेटियों की शादी भी हो चुकी है। पति महिला की फोटो लेकर पुलिस अधिकारियों का चक्कर लगा रहा है। 40 साल के पति शंकर मंडल अपने पत्नी की तलाश में दर दर की ठोकर खा रहे हैं। मामला गोराडीह थाना क्षेत्र का है। जहां पर प्रेम प्रसंग में चार बच्चे की मां सत्संगी बाबा के साथ घर से फरार हो गई है। 

महिला के घर आता था ढोंगी बाबा

बताया जा रहा है कि सत्संगी बाबा कई महीनों से पीड़ित के घर आता था। लेकिन पति शंकर मंडल को इसकी जानकारी नहीं थी। पत्नी की फरार हो जाने की जानकारी के बाद पीड़ित पति शंकर मंडल ने स्थानीय पुलिस से लिखित में शिकायत की। लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं किया गया। इसके बाद शुक्रवार को शंकर मंडल एसएसपी के दफ्तर पहुंचे। यहां पर उन्होंने लिखित शिकायत देकर पत्नी की बरामदगी की गुहार लगाई है। 

18 जून को घर से हुई थी फरार

पीड़ित ने एसएसपी को दिए आवेदन में बताया है कि 18 जून को पत्नी सत्संगी बाबा के संग फरार हो गई। उनको दो बेटे और दो बेटियां हैं। दोनों बेटियों की शादी हो गई है जबकि दोनों बेटे जवान हैं। पति ने कहा कि कुछ माह पूर्व हमारे घर एक सत्संगी बाबा आया। इसके बाद लगातार हमारे घर पर सत्संगी बाबा आता रहा और हमें भनक भी नहीं लगा कि हमारी पत्नी के साथ सत्संगी बाबा का प्रेम प्रसंग चल रहा है। जब घर से पत्नी फरार हो गई तब हकीकत सामने आई।

महिला ने पति को धमकाया

पीड़ित पति ने कहा कि जब वह पत्नी से बात करने की कोशिश किया तो वह बोली कोर्ट में एफआईआर दर्ज करवा दीजिए। जब तारीख पर आएंगे तो हम दोनों की बात कोर्ट में होगी। एसएसपी को दिए लिखित आवेदन में पति ने पत्नी और बाबा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मामले को लेकर एसएसपी आनंद कुमार ने पीड़ित शंकर मंडल को न्याय का भरोसा दिया है।

रिपोर्ट- अमरजीत कुमार सिंह 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement