Friday, April 26, 2024
Advertisement

सुहागरात के अगले ही दिन पत्नी को छोड़कर गायब हुआ पति, पुलिस में लिखाई गई रिपोर्ट

युवक अपनी पत्नी को बाजार जाने की बात कहकर निकला था लेकिन वह वापस ही नहीं आया। युवक का फ़ोन भी स्विच ऑफ आ रहा है। इसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

Sudhanshu Gaur Edited By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: February 08, 2024 11:36 IST
Bihar- India TV Hindi
Image Source : FILE सुहागरात के अगले ही दिन पत्नी को छोड़कर गायब हुआ पति

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक युवक शादी के अगले दिन ही अपनी पत्नी को छोड़कर गायब हो गया। परिजनों को जब उसके गायन होने का पता लगा तो उन्होंने तलाश शुरू की। काफी प्रयासों के बाद भी जब युवक नहीं मिला तब पुलिस में शिकायत दर्ज कराइ गई। हालांकि इसके बाद भी युवक का कुछ पता नहीं लग पाया है।

बुधवार को नहीं हुआ रिसेप्शन  

वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि अहियापुर थाना क्षेत्र सहवाजपुर में आदित्य कुमार नाम के युवक की शादी रविवार को धूमधाम के साथ हुई थी। दूल्हे और दुल्हन के परिजन शादी से खुश थे। शादी के दूसरे दिन दुल्हन को लेकर आदित्य वापस अपने घर भी आ गया। बुधवार को रिसेप्शन होना था लेकिन गुम होने की वजह से कैंसिल कर दिया गया था।

बाजार जाने की बात कहकर गया था युवक

आदित्य के परिजनों का कहना है कि मंगलवार की शाम आदित्य अपनी पत्नी को बाजार जाने की बात कहकर घर से निकला और इसके बाद वह वापस घर नहीं लौटा। इसके बाद परिजनों ने आदित्य की काफी खोज की। उसके मोबाइल पर परिजन लगातार फोन करते रहे, लेकिन, उसका फोन स्वीच्ड ऑफ आ रहा था। परिजनों ने बताया कि आदित्य का किसी से कोई विवाद नहीं था। 

पुलिस कर रही मामले की जांच

किसी बड़ी घटना से आशंकित परिजनों ने बुधवार को इसकी शिकायत अहियापुर थाने में की। अहियापुर के थाना प्रभारी रोहन कुमार ने आईएएनएस को बताया कि इस मामले की प्राथमिकी थाने में दर्ज कर ली गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। मोबाइल लगातार ऑफ आ रहा है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच भी की जा रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement