Friday, March 29, 2024
Advertisement

भागलपुर में शब-ए-बारात के सामूहिक फातिहा से रोकने गई पुलिस पर हमला

भागलपुर में शब-ए-बारात को लेकर हबीबपुर स्थित कब्रिस्तान में जुटे लोगों को सामूहिक फतिहा न करने के लिए समझाने गई पुलिस पर कल देर शाम कुछ लोगों ने हमला कर दिया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 10, 2020 11:31 IST
Bhagalpur Shab-e-Barat Coronavirus Latest Update- India TV Hindi
भागलपुर में शब-ए-बारात के सामूहिक फातिहा से रोकने गई पुलिस पर हमला

नई दिल्ली: भागलपुर में शब-ए-बारात को लेकर हबीबपुर स्थित कब्रिस्तान में जुटे लोगों को सामूहिक फतिहा न करने के लिए समझाने गई पुलिस पर कल देर शाम कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इन लोगों ने पुलिस जवानों को टारगेट कर रोड़ेबाजी की और गोली चलाई। गोलीबारी में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन पथराव में होमगार्ड का एक जवान चोटिल हुआ है।

Related Stories

घटना की जानकारी पाकर सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज समेत आसपास के आधा दर्जन थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिला शांति समिति और मुहर्रम कमेटी से जुड़े लोग भी मोमिन टोला पहुंचे। इन लोगों ने भी लोगों से घरों में इबादत करने की अपील की। 

पुलिस ने इलाके में फ्लैग मार्च किया और लोगों को घरों में रहने की अपील की। मस्जिदों से भी इसका ऐलान किया गया। तब जाकर लोग माने और अपने घर गए। पूरे इलाके में पुलिस कैंप कर रही है।

सिटी SP ने कहा मोमबत्ती जलाने आये लोगों को रोके जाने पर पुलिस पर पथराव किया गया। फायरिंग किये जाने की जानकारी भी मिली है। इसकी जांच की जाएगी जो दोषी होंगे उनपर कार्रवाई होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement