Friday, March 29, 2024
Advertisement

बेंजामिन नेतन्याहू और बोलसोनारो ने भारत का किया धन्यवाद, पीएम मोदी ने दोनों नेताओं का जताया आभार

भारत की तरफ से हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन दवा का निर्यात खोले जाने को लेकर इन दोनो नेताओं से पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद किया था

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 10, 2020 10:47 IST
PM Modi reply to Isreal PM Benjamin Netanyahu and Brazil...- India TV Hindi
PM Modi reply to Isreal PM Benjamin Netanyahu and Brazil President Jair Bolsonaro

नई दिल्ली। दुनियाभर में कोरोना वायरस को देखते हुए भारत की तरफ से हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन दवा का निर्यात खोले जाने के बाद इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और ब्राजील के राष्ट्रपति बोलसोनारो ने भारत का धन्यवाद किया है और उनके इस धन्यवाद के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने दोनो नेताओं और दोनो देशों का आभार जताया है और इस संकट की घड़ी में अपने मित्रों के सहयोग की बात कही है।

इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने भारत और पीएम मोदी के धन्यवाद के लिए जो ट्वीट किया था उस ट्वीट के जवाब में प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा, "हमें इस महामारी से मिलकर लड़ना होगा, अपने मित्रों को हर संभव मदद के लिए भारत तैयार है, मैं इजराइल की जनता की अच्छी सेहत की मंगल कामना करता हूं।"

ब्राजील के राष्ट्रपति बोलसोनारो ने हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन दवा को लेकर भारत और प्रधानमंत्री मोदी का जो धन्यवाद किया था उसके जवाब में प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, "धन्यवाद राष्ट्रपति बोलसोनारो, इस कठिन समय में भारत और ब्राजील का आपसी सहयोग ओर मजबूत होकर उभरा है, इस महामारी के खिलाफ मानवता की लड़ाई में भारत अपना सहयोग देने के लिए प्रतिबद्ध है।"

भारत की तरफ से हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन दवा का निर्यात खोले जाने को लेकर इन दोनो नेताओं से पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद किया था। कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में दुनियाभर में हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन दवा की मांग बढ़ गई है और भारत ने इस दवा का निर्यात खोला है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement