Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

प्रेम प्रसंग से नाराज थी महिला, बेटों के साथ मिलकर मां ने कर दी बेटी की हत्या, शव को घर में दफनाया

सीतामढ़ी में एक मां ने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी। महिला बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज थी। इसे लेकर उसने अपने दो बेटों के साथ मिलकर 18 वर्षीय बेटी की हत्या कर दी और उसके शव को घर में दफना दिया।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: July 24, 2023 13:40 IST
 मां ने की बेटी की हत्या- India TV Hindi
मां ने की बेटी की हत्या

बिहार के सीतामढ़ी में एक महिला ने अपनी बेटी की हत्या कर शव को घर में दफना दिया। घटना सीतामढ़ी जिले के परसौनी की है। जहां मां अपनी बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज थी। इसके चलते मां ने अपने दो बेटों के साथ मिलकर 18 वर्षीय बेटी की हत्या कर दी और उसके शव को घर में ही दफना दिया। मृतका लड़की का नाम रागिनी कुमारी है। मामले में महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

रागिनी का एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसका पता चलने पर उसकी मां नाराज रहने लगी। रागिनी की मां का नाम मालती कुमारी है। मामले का पता चलने पर घटनास्थल पर पुलिस पहुंची है। सीतामढ़ी पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस दफनाया गए शव को जमीन से खोदकर बाहर निकाल रही है। वहीं, घटना का पता चलने के बाद आस-पास के इलाके में दहशत का माहौल है। सैकड़ों लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई है। मां द्वारा अपनी ही बेटी की हत्या किए जाने से ग्रामीण हैरान हैं।

 मां ने की बेटी की हत्या

Image Source : INDIATV
मां ने की बेटी की हत्या

जंगल में महिला-बच्चे के मिले शव

बीते दिन सीतामढ़ी के पुपरी थाना क्षेत्र के शाहजहांपुर बैरबा मौजे में एक महिला और बच्चे की लाश मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी। दोनों शव सड़े गले अवस्था में गांव के बाहर जंगली इलाके में मिले। लाश मिलने के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी। लोग ये सोचकर हैरान रहे कि इस जंगल में किसने और कैसे महिला और बच्चे की हत्या कर फेंक दिया।

- सीतामढ़ी से सौरभ की रिपोर्ट 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement