Saturday, April 13, 2024
Advertisement

एक प्रेम ऐसा भी, प्रेमिका से करना चाहता था विवाह, घरवाले नहीं माने तो युवक ने दी जान

सीतामढ़ी से एक युवक के प्रेम संबंध में आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। युवक अपनी प्रेमिका से विवाह करना चाहता था, लेकिन लड़की के घरवाले विरोध कर रहे थे।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: February 22, 2024 10:42 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

बिहार से एक प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है, जिसे लेकर युवक ने आत्महत्या कर ली। मामला सीतामढ़ी जिले के नगर थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि प्रेमिका से विवाह करने में जब परिवार वाले बाधक बने, तो युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। 

लड़की के परिजनों ने किया विरोध

पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान मोहनपुर के रहने वाले 21 वर्षीय विशाल कुमार के रूप में की गई है। विशाल का भूतही गांव की रहने वाली एक लड़की के साथ दो-ढाई साल से प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था। विशाल उस लड़की से विवाह करना चाहता था, लेकिन लड़की के परिजन इस रिश्ते का विरोध कर रहे थे। आशंका व्यक्त की जा रही है कि इसी से नाराज विशाल ने आत्महत्या कर ली।

कमरे से शव बरामद किया गया

नगर थाना के प्रभारी विनय कुमार ने गुरुवार को बताया कि बुधवार देर रात परिजनों की सूचना के बाद एक कमरे से शव बरामद किया गया है। पहली नजर में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है। उन्होंने कहा कि विशाल के परिजन शाम को मंदिर गए थे, जब देर रात लौटे तो विशाल का कमरा बंद देखा। इसके बाद जब दरवाजा तोड़ा गया, तो कमरे में उसका झूलता शव हुआ पाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। (IANS इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें-

किसानों के दिल्ली कूच की धमकी के बीच CM योगी के बदले रुख, समिति बनाने का दिया आदेश

राहुल गांधी के अमेठी जाने के सवाल पर स्मृति ईरानी बोलीं- सुना है विदेश जा रहे

अमेरिका में ऐसी मौत क्यों? नाइट्रोजन गैस सुंघाकर सजा-ए-मौत देनी की तैयारी, एक माह में दूसरा मामला

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement