Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. दिल्ली: रामलीला मैदान के पास युवक की बेरहमी से हुई हत्या, हत्यारों ने सिर को स्लैब से कुचला

दिल्ली: रामलीला मैदान के पास युवक की बेरहमी से हुई हत्या, हत्यारों ने सिर को स्लैब से कुचला

दिल्ली के रामलीला मैदान के पास कुछ लोगों ने एक 25 वर्षीय युवक की बेरहमी से हत्या कर दी। सीसीटीव फुटेज में मामला रिकॉर्ड हुआ।

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Adarsh Pandey Published on: October 04, 2023 8:16 IST
रामलीला मैदान के पास शख्स की बेरहमी से हत्या- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA रामलीला मैदान के पास शख्स की बेरहमी से हत्या

दिल्ली से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आ रहा है। कुछ लोगों ने रामलीला मैदान के पास एक युवक की काफी बेरहमी से हत्या कर दी है। आरोपियों ने मृतक पर चाकू से कई बार वार किए। हत्यारें यही नहीं रुके, उन्होंने शख्स के सिर को एक भारी स्लैब से भी कुचल दिया। वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में यह सब रिकॉर्ड हो गया है जिसके आधार पर पुलिस मामलें की जांच कर  रही है। और आरोपियों को पकड़ने के लिए प्रयास कर रही है।

क्या है मामला?

बता दें कि 3-4 अक्टूबर की देर रात करीब 2 बजे दीपक अपनी मोटरसाइकिल पर रामलीला ग्राउंड, 35 फुटा रोड के पास से जा रहा था। इसी दौरान दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार 3 अज्ञात लोगों ने उसे रोक लिया और उस पर चाकू से हमला कर दिया। उन्होंने उसके सिर को स्लैब से भी कुचला जिस कारण उसकी मृत्यु हो गई।

पुलिस ने दिया बयान

दिल्ली पुलिस ने इस हत्या के बारे में बताया। पुलिस का कहना है कि, '25 वर्षीय दीपक नामक एक युवक की कुछ अज्ञात लोगों ने रामलीला मैदान के पास हत्या कर दी है। वहां लगे सीसीटीवी के फुटेज से यह दिखाई देता है कि आरोपियों ने उस युवक पर कई बार चाकू से वार किया है। इसके अलावा उन लोगों ने युवक के सिर को स्लैब से कुचल दिया। दीपक को इलाज के लिए GTB अस्पताल ले जाया गया मगर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हमने हत्या का मामला दर्ज़ कर लिया है और आरोपियों की पहचान की जा रही है।'

दिल्ली में अपराध कोई नया नहीं

अभी कुछ दिनों पहले ही दिल्ली के अशोक विहार में भी एक हत्या का मामला सामने आया था। दरअसल शराब के नशे में कुछ लोगों के बीच गाली-गलौज हो गई। यह मामला इतना बढ़ गया कि शख्स की लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दई गई। हालांकि पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में आरोपी मृतक का पड़ोसी ही था।

ये भी पढ़ें-

'हमें पागल कुत्ते ने काटा है जो हम': NDA में शामिल होने के PM के दावे पर KTR

'लोकतंत्र के लिए काला दिन',टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी ने पुलिस पर लगाया बदसलूकी का आरोप

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement