Monday, April 29, 2024
Advertisement

अस्पताल से फरार हो गया था डकैत चांद बाबू, यूपी पुलिस ने एनकाउंटर के बाद किया गिरफ्तार

संभल के एसपी ने एनकाउंटर के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जिले के गंवा रोड पर एक बाग में पुलिस की चांद बाबू नामक अभियुक्त से मुठभेड़ हुई जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: March 21, 2024 11:21 IST
Sambhal News, Sambhal Encounter, Sambhal Latest News- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/SAMBHALPOLICE संभल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में अस्पताल से फरार हुए एक डकैत को पुलिस एनकाउंटर के बाद पकड़ लिया है। डकैत के अस्पताल से फरार होने के बाद उसकी निगरानी में तैनात एक सब इंस्पेक्टर और दो सिपाहियों को सस्पेंड भी कर दिया गया थ। रिपोर्ट्स के मुताबिक, चांद बाबू नाम के इस डकैत के ऊपर कुल 5 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था। पुलिस ने गुरुवार को इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जिले के बहजोई थाना क्षेत्र में सोमवार को अस्पताल से फरार हुए एक बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। 

आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया

संभल के पुलिस अधीक्षक (SP) कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि बुधवार को संभल थाना क्षेत्र के गंवा रोड पर एक बाग में पुलिस की चांद बाबू नामक अभियुक्त से मुठभेड़ हुई जिस दौरान उसके पैर में गोली लग गई। उन्होंने बताया कि चांद बाबू डकैती के आरोप में वांछित था और सोमवार को संभल के एक अस्पताल से भाग गया था। एसपी ने बताया कि चांद के ऊपर 5 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। गुनावत के मुताबिक, बुधवार को उसे एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया गया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

‘डकैत को पकड़ने के लिए बनाई गई थीं कई टीमें’

चांद के फरार होने के बाद उसकी निगरानी में तैनात एक सब-इंस्पेक्टर और दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया था। बहजोई के पुलिस क्षेत्राधिकारी (CO) दीपक तिवारी ने सोमवार को बताया था कि रविवार की रात पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश चांद बाबू संभल के जिला अस्पताल से फरार हो गया है। उन्होंने कहा था कि फरार हुए डकैत को ढूंढ़ने के लिए थाना स्तर के अलावा कई टीम बनाई गई हैं। CO ने बताया था कि उक्त मामले में लापरवाही बरतने के चलते बदमाश की निगरानी में लगे दारोगा सतेंद्र कुमार व सिपाहियों पंकज मलिक एवं अजय कुमार को सस्पेंड किया गया है। (भाषा)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement