1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. गुरुग्राम: अज्ञात हमलावरों ने युवक पर बरसाईं 20 से अधिक गोलियां, मौत

गुरुग्राम: अज्ञात हमलावरों ने युवक पर बरसाईं 20 से अधिक गोलियां, मौत

गुरुग्राम में सोमवार को दोपहर करीब 12 बजे गुरुग्राम के फिरोज गांधी कॉलोनी इलाके में 24 वर्षीय व्यक्ति की दो से तीन अज्ञात असलहों से लैस बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 22, 2021 19:54 IST
गुरुग्राम: अज्ञात हमलावरों ने युवक पर बरसाईं 20 से अधिक गोलियां, मौत- India TV Hindi
Image Source : ANI गुरुग्राम: अज्ञात हमलावरों ने युवक पर बरसाईं 20 से अधिक गोलियां, मौत

गुरुग्राम। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में सोमवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। गुरुग्राम में सोमवार को दोपहर करीब 12 बजे गुरुग्राम के फिरोज गांधी कॉलोनी इलाके में 24 वर्षीय व्यक्ति की दो से तीन अज्ञात असलहों से लैस बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, हथियारबंद बदमाशों ने पर लगभग दर्जनों गोलियां चलाईं, मृतक की पहचान बसई गांव के निवासी मनीष उर्फ बाबू के रूप में हुई।

घटना के तुरंत बाद, न्यू कॉलोनी पुलिस स्टेशन की एक टीम अपराध शाखा इकाइयों के साथ-साथ फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम ने सबूत इकट्ठा करने के लिए मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक का पहले कोई आपराधिक रेकॉर्ड नहीं है और मृतक ना ही किसी केस में गवाह था। ऐसे में परिवार के साथ पुलिस को भी यह समझ नहीं आ रहा कि बदमाशों ने इतनी बेरहमी से उसकी हत्या कैसे कर दी। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर बदमाशों का पता लगा रही है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

वारदात के बाद पैदल ही भाग निकले बदमाश 

पुलिस के मुताबिक, फिरोजगांधी कॉलोनी निवासी सुरजीत पूरब बाबू नामक व्यक्ति का भाई सवारी टैंपो चलवाता है। उनके पास बसई निवासी मनीष (25) काम करता था। मनीष रेलवे रोड पर जाकर टैंपो चलाने वालों से कलेक्शन का काम करता था। सोमवार सुबह मनीष करीब साढ़े 11 बजे अपनी बाइक से फिरोज गांधी कॉलोनी में आया। यहां अपनी बाइक खड़ी कर अंदर चला गया। कुछ देर बाद बाहर आकर मालिक की एसयूवी कार में बैठा, लेकिन जैसे ही मनीष आगे बढ़ा तो 4 से 5 युवक अचानक से आए और उन्होंने मनीष पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। मौके पर करीब 20 से अधिक गोलियां चलाई गईं। इनमें से 10 से अधिक गोली मनीष को लगीं और कार की सीट पर ही उसने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि वारदात के बाद बदमाश पैदल ही वहां से भाग निकले।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मनीष को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अधिकारी आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटे हैं। इसके अलावा मनीष की कॉल डिटेल्स और अन्य जानकारियों को भी निकाला जा रहा है, जिससे कि मौत के मामले की पड़ताल की जा सके।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। गुरुग्राम: अज्ञात हमलावरों ने युवक पर बरसाईं 20 से अधिक गोलियां, मौत News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
womens-day-2021