Friday, April 26, 2024
Advertisement

शातिराना अदांज में आरोपी ने एक्टर के हड़पे लाखों रुपये, जानकार रह जाएंगे दंग

महाराष्ट्र में एक जाने-माने एक्टर का पैसा एक शातिर व्यक्ति ने हड़प लिया। व्यक्ति ने कुछ इस कदर रुपये हड़पे की एक्टर को पता नहीं लगा। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: November 26, 2022 23:25 IST
महाराष्ट्र पुलिस- India TV Hindi
Image Source : PTI महाराष्ट्र पुलिस

एक शातिर ने मुंबई के एक जाने माने एक्टर का पैसा हड़प लिया। शातिर ने कुछ ऐसे अंदाज से पैसे हड़पे कि जिसने भी जाना दातों तले उंगली चबाने को मजबूर हो गया।  शातिर की हरकत का अंदाज कुछ ऐसा था कि एक्टर को भी पता नहीं लगा कि उनके पैसे हड़प लिए गए हैं। जब एक्टर को पता चला तो उन्होंने ओशिवारा थाने में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की। फिर पुलिस छानबीन करते हुए व्यक्ति तक पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद पुलिस ने मामले का खुलासा किया। बता दें कि एक अधिकारी ने शनिवार को इस मामले की जानकारी दी। 

क्या था मामला

दरअसल, एक व्यक्ति ने जाने-माने एक्टर पुनीत इस्सर का ई-मेल अकाउंट हैक कर लिया। शातिर ने अकाउंट से एक मेल भेजकर दक्षिण मुंबई के एक प्रमुख स्थल पर उनके नाटक का शो रद्द कराकर बुकिंग के रूप में भुगतान किए गए 13.76 लाख रुपये खुद हड़प लिए। एक्टर को घटना का मंगलवार को तब पता लगा, जब इस्सर ने अपने ई-मेल को लॉग इन करने की कोशिश की। इसके बाद अकाउंट में उन्हें कुछ गड़बड़ी का एहसास हुआ। इसके बाद इस्सर ने ओशिवारा थाने को शिकायत दी। जिसके बाद पुलिस ने अपनी छानबीन शुरू की।

मामले का पुलिस ने किया खुलासा

अधिकारी ने कहा, ‘‘जांच के दौरान हमने इस्सर के शो जय श्री राम-रामायण को रद्द करने के बारे में एनसीपीए से पूछताछ की और एक बैंक खाते में 13.76 लाख रुपये ट्रांसफर किए जाने का ब्यौरा प्राप्त किया। इस विवरण के आधार पर हमने उत्तर मुंबई के मालवानी इलाके से आरोपी को पकड़ा।’’ उन्होंने कहा कि आरोपी पर भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है और एक अदालत ने उसे 28 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेजा है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement