1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. दिल्ली: सड़क किनारे नमकीन की दुकान लगाने वाली नेपाली महिला की गोली मारकर हत्या

दिल्ली: सड़क किनारे नमकीन की दुकान लगाने वाली नेपाली महिला की गोली मारकर हत्या

पुलिस के अनुसार सुबह लगभग 7 बजे के करीब महिला ने सड़क किनारे अपना नमकीन की दुका खोली ही था और वहां पर साफ सफाई कर रही थी, उसी दौरान 2 बदमाश वहां आए और महिला को गोली मारकर चले गए।

Abhay Parashar Abhay Parashar @abhayparashar
Updated on: March 17, 2021 12:24 IST
- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पुलिस के अनुसार घटना सुबह लगभग 7 बजे की है और शुरुआती जांच में पता चला है कि मीना तमांग नाम की 45 वर्षीय महिला को दो बाइक सवारों ने गोली मारी।

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है। मजनू का टीला इलाके में सड़क किनारे नमकीन की दुकान लगाने वाली एक नेपाली महिला की दो लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस के अनुसार घटना सुबह लगभग 7 बजे की है और शुरुआती जांच में पता चला है कि मीना तमांग नाम की 45 वर्षीय महिला को दो बाइक सवारों ने गोली मारी। पुलिस के अनुसार गोली लगने से घायल हुई महिला को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन वहां पर डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित किया। 

पुलिस के अनुसार सुबह लगभग 7 बजे के करीब महिला ने सड़क किनारे अपना नमकीन की दुकान खोली ही था और वहां पर साफ सफाई कर रही थी, उसी दौरान 2 बदमाश वहां आए और महिला को गोली मारकर चले गए।  पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है और पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि बदमाशों ने महिला को गोली क्यों मारी। पुलिस इलाके के CCTV कैमरा की जांच भी कर रही है। 

दिल्ली में हाल के दिनों में अपराध की कई घटनाएं सामने आई हैं। मंगलवार को दिल्ली के पश्चिम विहार में एक मामला सामने आया था जहां पर  रोडरेज में 2 लोगों की हत्या कर दी गई है। जिन लोगों ने इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है और उनमें एक नाबालिक है। 

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार 16 मार्च तड़के पुलिस को कॉल आई कि उद्योग विहार मेट्रो स्टेशन पर 2 लोग घायल अवस्था में पड़े हुए हैं। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल पड़े दोनों युवकों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अस्पताल ने उन्हें मृत घोषित किया। पुलिस ने मामला दर्ज किया और पूरे मामले की तुरंत जांच कर दी, कुछ घंटों में ही पुलिस ने इन हत्याओं को अंजाम देने वाले आरोपियों को पकड़ने का दावा भी कर लिया और हत्या की वजह रोडरेज बताया।

Click Mania
bigg boss 15