ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. मोबाइल छीनने के चक्कर में शख्स की गई जान, पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार

मोबाइल छीनने के चक्कर में शख्स की गई जान, पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार

एक राहगीर ने पुलिस को इस पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस ने पास में ही लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो पुलिस को पूरी सच्चाई का पता चला, जिसके बाद पुलिस ने इनोवा चालक विक्रम और रिजवान को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि फुरकान अपनी बीवी को एक स्मार्टफोन गिफ्ट देना चाहता था।

Kumar Sonu Reported by: Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Published on: January 14, 2022 18:13 IST
मोबाइल छीनने के चक्कर में शख्स की गई जान, पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मोबाइल छीनने के चक्कर में शख्स की गई जान, पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में बीते सप्ताह एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। दरअसल, फुरकान नाम का एक शख्स पहले तो अपने जानकार रिजवान के साथ शराब पीता है और उसके बाद जब रिजवान जाने लगता है तो फुरकान उसका मोबाइल छीनने के इरादे से उसके पीछे-पीछे जाता है। फुरकान, रिजवान का मोबाइल तो नहीं छीन पाता है लेकिन उसका धक्का लगने से रिजवान सड़क पर गिर जाता है। इतने में सामने से पीसीआर को आता देख फुरकान छिप जाता है। 

इसी बीच अचानक वहां से एक इनोवा कार निकलती है, जो रिजवान को कुचलते हुए तेजी से आगे बढ़ जाती है। जानकार रिज़वान को घायल सड़क पर पड़ा देख भी फुरकान का दिल नहीं पसीजा। फुरकान वापस घायल रिजवान के पास पहुंचता है और उसकी जेब से उसका मोबाइल निकाल लेता है, जिस वक्त फुरकान भाई रिजवान की जेब से मोबाइल निकाल रहा था उस दौरान रिजवान जिंदा था। अगर फुरकान चाहता तो समय रहते उसकी जान बचा सकता था। 

लेकिन फुरकान ने ऐसा नहीं किया जबकि वहीं से गुजर रहे एक राहगीर ने पुलिस को इस पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस ने पास में ही लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो पुलिस को पूरी सच्चाई का पता चला, जिसके बाद पुलिस ने इनोवा चालक विक्रम और रिजवान को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि फुरकान अपनी बीवी को एक स्मार्टफोन गिफ्ट देना चाहता था।  

elections-2022