Sunday, April 28, 2024
Advertisement

केरल: BJP नेता की बेटी के खिलाफ अपमानजनक कमेंट पर NRI नामजद

बीजेपी नेता ने अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसके बाद इस पर कमेंट करते हुए अजीनस ने कथित तौर पर गालियां दीं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 26, 2021 20:24 IST
K Surendran, K Surendran Daughter, K Surendran Daughter NRI, K Surendran Daughter Facebook- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK केरल पुलिस ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन की ओर से दी गई एक शिकायत के बाद एक NRI के खिलाफ मामला दर्ज किया।

तिरुवनंतपुरम: केरल पुलिस ने मंगलवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन की ओर से दी गई एक शिकायत के बाद एक अनिवासी भारतीय (NRI) के खिलाफ मामला दर्ज किया। NRI अजीनस कतर में एक फिजिकल ट्रेनर के तौर पर काम करता है, जिस पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने आरोप लगाया है कि उसने उनकी बेटी के खिलाफ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपमानजनक सामग्री पोस्ट की है। सुरेंद्रन ने अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसके बाद इस पर कमेंट करते हुए अजीनस ने कथित तौर पर गालियां दीं। आरोपी कोझिकोड के वडकारा इलाके में मेप्पायूर का रहने वाला है।

कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर जताया विरोध

अजीनस के इस कथित कदम के बाद सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने अपना विरोध जताया। इसके अलावा राज्यभर से उनके खिलाफ कतर गृह मंत्रालय के वेब पेज पर भी शिकायतों की बाढ़ आ गई। वहीं स्थानीय BJP कार्यकर्ताओं ने मेप्पायूर में अजीनस के निवास पर विरोध मार्च निकाला। उन्होंने आरोपी के परिवार को सोमवार रात को चेतावनी दी कि अगर उन्होंने अजीनस के कथित दुर्व्यवहार पर माफी नहीं मांगी तो उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। BJP के मेप्पायूर मंडलम के अध्यक्ष सुधीर बाबू ने बताया, ‘हमारी पार्टी के प्रमुख ने अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर साझा की थी और इस व्यक्ति ने हमारे नेता की सोशल मीडिया वॉल पर गालियां दीं। इस स्तर पर स्त्रीत्व का अपमान करने के लिए उन्हें परिणाम भुगतना होगा। हमने कल उनके निवास तक एक विरोध मार्च निकाला।’


अजीनस ने कहा, मेरा अकाउंट हैक हुआ
इसके बाद अजीनस एक वीडियो में दिखाई दिया, जिसमें दावा किया गया है कि उसके सोशल मीडिया अकाउंट को किसी ने हैक कर लिया है, जो जानबूझकर उसके नाम पर गालियां दे रहा है। बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के नेताओं ने हालांकि उसके इस तर्क खारिज कर दिया। उनका आरोप है कि वह हिंदू महिलाओं और RSS व BJP नेताओं के खिलाफ एक आदतन अपराधी रहा है। बीजेपी के कन्नूर जिला सेल के संयोजक एमपी सुमेश ने कहा, ‘अजीनस सोशल मीडिया के माध्यम से नियमित रूप से हिंदू महिलाओं का अपमान कर रहा है और यहां तक कि उसने सोशल मीडिया पोस्ट में हमारे प्रधानमंत्री का भी अपमान किया है और उनके खिलाफ गालियों का प्रयोग किया है।’ सुमेश ने कहा कि पार्टी ने पुलिस से स्वतंत्र और निष्पक्ष जांच करने की मांग की है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement