1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. Facebook पर फर्जी अकाउंट बनाकर लड़कियों को भेजता था अश्लील मैसेज, पुलिस ने पकड़ा

Facebook पर फर्जी अकाउंट बनाकर लड़कियों को भेजता था अश्लील मैसेज, पुलिस ने पकड़ा

सोशल मीडिया वेबसाइट्स पर अक्सर लोग फर्जी प्रोफाइल बनाकर तमाम तरह के गलत काम करते हैं, और उनमें से कई आखिरकार ऐसा करते हुए जेल की सलाखों के पीछे पहुंच जाते हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 27, 2020 17:04 IST
Facebook Fake Profile, Facebook College Fake Profile, Facebook Girls Obscene Messages- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL दिल्ली पुलिस ने कफील नाम के एक छात्र को फर्जी अकाउंट बनाकर फेसबुक पर एक युवती को अश्लील संदेश भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

नई दिल्ली: सोशल मीडिया वेबसाइट्स पर अक्सर लोग फर्जी प्रोफाइल बनाकर तमाम तरह के गलत काम करते हैं, और उनमें से कई आखिरकार ऐसा करते हुए जेल की सलाखों के पीछे पहुंच जाते हैं। ऐसा ही एक मामला दिल्ली में सामने आया है, जहां एक शख्स फेसबुक पर फर्जी अकाउंट्स बनाकर लड़कियों को अश्लील संदेश भेजा करता था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने कफील नाम के एक छात्र को फर्जी अकाउंट बनाकर फेसबुक पर एक युवती को अश्लील संदेश भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

पहले भी कई लड़कियों को किया है परेशान

अधिकारियों द्वारा रविवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, आरोपी कफील स्नातक का छात्र है। पुलिस ने बताया कि उसके मोबाइल फोन को जब्त कर लिया गया है और आरोपी ने अपना अपराध भी कबूल कर लिया है। पूछताछ में कफील ने पुलिस को बताया कि उसे सोशल मीडिया पर युवतियों से दोस्ती करने और उन्हें अश्लील संदेश भेजने का शौक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कफील फर्जी नामों से पहले भी कई और युवतियों को अश्लील संदेश भेजकर उन्हें परेशान कर चुका है।

करन नाम से भी बनाया था फर्जी प्रोफाइल
दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर ने कहा, 'वह युवतियों को अपने झांसे में लाने के लिए फेक अकाउंट बनाता था। वह फेसबुक अकाउंट का पता लगाने और उन्हें अश्लील संदेश भेजने के लिए यूजर्स के हॉटस्पॉट या वाई-फाई का इस्तेमाल करता था।' इससे पहले कफील अपने फेसबुक पर करन के नाम से फर्जी प्रोफाइल बनाकर खुद को जिम ट्रेनर के नाम पर महरौली में रहने वाली एक युवती को परेशान किया था। महरौली थाने में धारा 419, 354डी, 509 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Facebook पर फर्जी अकाउंट बनाकर लड़कियों को भेजता था अश्लील मैसेज, पुलिस ने पकड़ा News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X