Friday, April 19, 2024
Advertisement

दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता, हथियारों की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, कई राज्यों में फैसला नेटवर्क

गिरफ्तार किया गया अपराधी अब्दुल सलाम मध्य प्रदेश से पूरे दिल्ली एनसीआर और यूपी वेस्ट में हथियारों की अवैध सप्लाई करता था।

Kumar Sonu Written by: Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Published on: August 21, 2020 17:00 IST
nterstate Illegal Arms Syndicate Busted Notorious Arms Supplier Abdul Salaam Arrested । दिल्ली पुलिस- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV/KUMAR SONU दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता, हथियारों की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, कई राज्यों में फैसला नेटवर्क

नई दिल्ली, दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दिल्ली पुलिस ने हथियारों की तस्करी करने वाले एक गिरोह को भंडाफोड़ किया है। ये गिरोह कई राज्यों में हथियारों की तस्वकरी करता था। पुलिस ने हथियारों की तस्करी करने वाले कुख्यात अपराधी अब्दुल सलाम को भी गिरफ्तार किया है।

पढ़ें- जानिए इमरान क्यों बोले.... हमें कश्मीर भी छोड़ना पड़ेगा

दिल्ली पुलिस को गिरोह के पास से 20 सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल, 40 मैग्जीन के साथ 50 जिंदा करातूस भी मिले हैं। गिरफ्तार किया गया अपराधी अब्दुल सलाम मध्य प्रदेश से पूरे दिल्ली एनसीआर और यूपी वेस्ट में हथियारों की अवैध सप्लाई करता था।

पढ़ें- रूस की कोरोना वैक्सीन को लेकर WHO ने कही ये बात

अब्दुल सलाम को इससे पहले भी गिरफ्तार किया जा चुका है। उसपर मर्डर, हत्या का प्रयास और अवैध हथियार तस्करी के मामले दर्ज हैं। अब्दुल सलाम पर Arms (Amendment) Act, 2019 की धारा 25(8) के तहत मामला दर्ज किया है। इसके तहत आरोपी को कम से कम 10 साल की सजा है, जो उम्र कैद तक बढ़ाई जा सकती है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement