Thursday, May 16, 2024
Advertisement

दिल्ली: बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, शख्स की मौके पर मौत

दिल्ली के रोहिणी जिले की आनंदपुर धाम कॉलोनी में तकरीबन 4 बदमाशों ने एक शख्स पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। बदमाशों ने कुल 12 गोलियां चलाई, जिसमें से 10 गोली नितेश नाम के एक शख्स को लगीं, जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Kumar Sonu Reported by: Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Published on: July 31, 2021 17:28 IST
दिल्ली: बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, शख्स की मौके पर मौत- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दिल्ली: बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, शख्स की मौके पर मौत

नई दिल्ली। दिल्ली के रोहिणी जिले की आनंदपुर धाम कॉलोनी में तकरीबन 4 बदमाशों ने एक शख्स पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। बदमाशों ने कुल 12 गोलियां चलाई, जिसमें से 10 गोली नितेश नाम के एक शख्स को लगीं, जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। नितेश दिल्ली के गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी गैंग के सदस्य प्रवेश का भाई है। 

दरअसल, पवन नाम के बदमाश ने साल 2019 में गोगी गैंग के सदस्य प्रवेश पर गोली चलाई थी। इस हमले में प्रवेश की जान बाल-बाल बच गई थी जिसके बाद प्रवेश ने अपने ऊपर हुए हमले का बदला लेने के लिए साल 2020 में पवन की दिल्ली के कंझावला इलाके में हत्या कर दी थी। हत्या के इस मामले में जितेंद्र उर्फ गोगी, कुलदीप फ़ज्जा और प्रवेश दिल्ली की जेल में बंद हैं। 

हालांकि, कुलदीप फज्जा जब पुलिस कस्टडी से फरार हुआ था तो उसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने उसका एनकाउंटर किया था, जिसमें उसकी मौत हो गई थी। पवन का संबंध दिल्ली के जाने माने टिल्लू गैंग से था और टिल्लू गैंग और गोगी गैंग में पुरानी दुश्मनी है। इन दोनों गैंग के बीच की आपसी रंजिश के चलते गोगी गैंग के सदस्य प्रवेश के भाई नितेश की हत्या की गई। 

इस हत्याकांड को उस वक्त अंजाम दिया गया जब नितेश आनंदपुर धाम कॉलोनी की मेन रोड से होते हुए कहीं जा रहा था, उसी दौरान दो बाइक पर तकरीबन चार बदमाश सवार होकर आए और उन्होंने नितेश पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और बदमाशों को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement