ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. ऑपरेशन वर्चस्व: दिल्ली पुलिस ने 2 शातिर बदमाशों को एनकाउंटर के बाद किया गिरफ्तार

ऑपरेशन वर्चस्व: दिल्ली पुलिस ने 2 शातिर बदमाशों को एनकाउंटर के बाद किया गिरफ्तार

डीसीपी शंकर चौधरी के मुताबिक, दोनों ही बदमाशों पर फिरौती और आर्म्स एक्ट के मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस इन दोनों ही बदमाशों की कई दिनों से तलाश कर रही थी। बीती रात दोनों बदमाशों से संबंधित अलग-अलग जानकारी पुलिस को मिली, जिसके बाद पुलिस ने दो अलग-अलग टीमों का गठन किया और बिंदापुर और नजफगढ़ इलाके में इन दोनों बदमाशों का एनकाउंटर कर गिरफ्तार कर लिया।

Kumar Sonu Reported by: Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Updated on: January 14, 2022 17:55 IST
DCP Shankar Choudhary, Dwarka Delhi - India TV Hindi
Image Source : ANI FILE PHOTO DCP Shankar Choudhary, Dwarka Delhi 

नई दिल्ली। दिल्ली के द्वारका डिस्ट्रिक्ट इलाके में DCP शंकर चौधरी ने ऑपरेशन वर्चस्व चलाया हुआ है। इसी के तहत दिल्ली पुलिस ने एक ही रात में दो बदमाशों के अलग-अलग एनकाउंटर किए हैं। साथ ही एनकाउंटर के बाद दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है।   

पहला एनकाउंटर बिंदापुर इलाके में किया गया, जहां पर पुलिस और नंदू गैंग के सदस्य विकास के बीच एनकाउंटर हुआ। इस एनकाउंटर में विकास के पैर में गोली लगी है, एनकाउंटर के दौरान विकास ने भी द्वारका जिले की ऑपरेशन टीम के सदस्यों पर फायरिंग की। गनीमत यह रही कि विकास की गोली पुलिस की बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगी, जिसके कारण पुलिसकर्मी घायल नहीं हुआ।  

वही दूसरा एनकाउंटर द्वारका जिले की पुलिस ने काला जठेड़ी गैंग के शातिर बदमाश इकबाल और मिक्कू का किया। बदमाश इकबाल और द्वारका जिला पुलिस के बीच मुठभेड़ नजफगढ़ इलाके में हुई। इस एनकाउंटर में बदमाश इकबाल उर्फ मिक्कू पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया।  

बांका जिले के डीसीपी शंकर चौधरी के मुताबिक, दोनों ही बदमाशों पर फिरौती और आर्म्स एक्ट के मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस इन दोनों ही बदमाशों की कई दिनों से तलाश कर रही थी। बीती रात दोनों बदमाशों से संबंधित अलग-अलग जानकारी पुलिस को मिली, जिसके बाद पुलिस ने दो अलग-अलग टीमों का गठन किया और बिंदापुर और नजफगढ़ इलाके में इन दोनों बदमाशों का एनकाउंटर कर गिरफ्तार कर लिया।

elections-2022